बिहार

bihar

Begusarai Accident: गंगा स्नान कर ऑटो से लौट रही थी घर, तेज रफ्तार वाहन ने मारी ठोकर, महिला की मौत

By

Published : Feb 2, 2023, 11:01 PM IST

बिहार के बेगूसराय में सड़क हादसा का मामला सामने आया है, जिसमें एक महिला की मौत हो गई. वहीं पांच से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. घटना के बाद लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

बेगूसरायःबिहार के बेगूसराय में सड़क हादसे में महिला की मौत (Road Accident In Begusarai) हो गई. इस घटना में पांच लोग गंभीर रूस से घायल हो गए. घायल सभी लोगों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना तेघरा थाना क्षेत्र के मरसौति स्थित एनएच 28 के समीप की है. मृतक महिला की पहचान तेघरा थाना क्षेत्र की नथिया देवी के रूप में हुई है. महिला के पति का नाम सर्जन राय है. घटना के बाद से बाद लोगों में आक्रोश बढ़ गया है.

यह भी पढ़ेंःFiring In Chapra: मुखिया प्रतिनिधि पर तीन बदमाशों ने की फायरिंग, लोगों ने अपराधियों को पीटा, एक की मौत

एनएच 28 को जाम कर प्रदर्शनः घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सभी लोग सिमरिया में गंगा स्नान कर ऑटो में सवार होकर अपने अपने घर जा रहे थे. उसी दौरान NH28 पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने ऑटो में टक्कर मार दी. जिससे ऑटो में सवार एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच 28 को जाम कर दिया. लोगों ने पुलिस प्रशासन से कार्रवाई के साथ मुआवजा देने की मांग की.

घटनास्थल पहुंचे बीडीओःतेघरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर किसी तरह मामले को शांत कराया. शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेजा दिया. पुलिस ने इसकी सूचना तेघरा बीडीओ को दी. घटनास्थल पर पहुंचे तेघरा के बीडीओ संदीप पांडे ने बताया कि सिमरिया से गंगा स्नान कर टेंपो पर सवार होकर सभी लोग अपने घर लौट रहे थे. तभी किसी अज्ञात वाहन ने उसे ठोकर मार दिया. एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक परिवार को सरकारी सहायता की राशि दी जाएगी.

"घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे हैं. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई है. वहीं पांच लोग घायल हो गए हैं, जिनका इलाज कराया जा रहा है. प्रावधान के तहत मुआवजे की राशि परिजन को दी जाएगी. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है."-संदीप पांडे, बीडीओ, तेघरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details