बिहार

bihar

बेगूसराय के बीएसएनल एक्सचेंज ऑफिस में गार्ड की सतर्कता से चोरी की वारदात टली

By

Published : Jul 29, 2022, 12:32 PM IST

बेगूसराय बीएसएनएल कार्यालय (Theft In begusarai) में बीते रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. गार्ड ने अगर नहीं देखा होता तो कार्यालय से सारे सामान को चोर गायब कर दिये होते. पढ़ें पूरी खबर...

बीएसएनल एक्सचेंज ऑफिस में चोरी
बीएसएनल एक्सचेंज ऑफिस में चोरी

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय बीएसएनल एक्सचेंज ऑफिस (BSNL Exchange Office Begusarai) में चोरी की बड़ी घटनाटल गई. जिले के मंझौल थाना क्षेत्र में बीएसएनएल कार्यालय में रात में चोरों की टोली घुस गयी थी. जब वे अपराधी ऑफिस से बैटरी चार्जर को काटकर लेकर भागने की फिराक में थे. तब ही ऑफिस के गार्ड ने देख लिया उसके बाद जोर से चिल्लाने लगा. उसके बाद गार्ड ने चोरों का विरोध किया तो उसके साथ चोरों ने मारपीट की और मौके से फरार हो गये.

ये भी पढ़ेंःतीन बच्चों की मां को युवक से हुआ प्यार, ग्रामीणों ने रात के अंधेरे में पकड़ा और..

बीएसएनल एक्सचेंज ऑफिस में चोरी टली: घटना मंझौल थाना क्षेत्र के मंझौल बीएसएनल एक्सचेंज ऑफिस की है. बताया जाता है कि गुरुवार की रात करीब 11 बजे तीन से चार की संख्या में चोर ऑफिस के अंदर दाखिल हो गये और कटर से ऑफिस में लगे बैटरी और चार्जर को काटकर उसके साथ अन्य सामान चोरी करने के बाद बरामदे में रख दिया. उसके बाद सारे सामानों को लेकर भागने की तैयारी करते समय ही गार्ड पहुंच गया और शोर मचाने लगा. जिसके बाद चोरों ने गार्ड के साथ मारपीट किया और उसका गला दबाने का प्रयास भी किया.

ये भी पढ़ेंःबेगूसराय में प्यार में पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

चोरों ने देखा कि गार्ड ने शोर मचा दिया है तब सारे सामानों को वहीं बरामदे में ही छोड़कर वहां से फरार हो गया. वहीं चोरों के द्वारा लाये गये कुछ सामान जैसे कटर, खंती, रॉड भी ऑफिस में ही छोड़कर निकल गया. मामले की सूचना नजदीकी थाने को दी गई तब पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी लेकर जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details