बिहार

bihar

चेरिया बरियारपुर विधानसभा क्षेत्र में तेजस्वी ने की जनसभा, दोहरायी 10 लाख नौकरी देने की बात

By

Published : Oct 27, 2020, 11:27 AM IST

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साघते हुए कहा कि 10 लाख नौकरी देने के अलावे उनकी सरकार शिक्षकों के सम्मान के लिए समान कार्य, समान वेतन की नीति लागू करेगी. इसके अलावे आंगनबाड़ी कर्मी, आशा कर्मी और विकास मित्र को भी उचित वेतन राशि के साथ सेवा नियमित की जाएगी

चेरिया बरियारपुर विधानसभा क्षेत्र में तेजस्वी
चेरिया बरियारपुर विधानसभा क्षेत्र में तेजस्वी

बेगूसराय: महागठबंधन के नेता तेजस्वी यादव चेरिया बरियारपुर के छोराही प्रखंड स्थित पसल्ला पहुंचे. उन्होंने आरजेडी प्रत्याशी राजवंशी महतो के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि आरजेडी उम्मीदवार पर किसी तरह का कोई आरोप नहीं हैं. जेडीयू ने एक ऐसे प्रत्याशी को पार्टी का टिकट दिया है, जिस पर मुजफ्फरपुर शेल्टर होम कांड का आरोप है.

'नौकरी देने का वादा हर हाल में करूंगा पूरा'
तेजस्वी ने बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए एकबार फिर से 10 लाख लोगों को रोजगार देने की बात कही. राजद नेता ने आगे कहा कि महागठबंधन की सरकार बनते ही सबसे पहले 10 लाख लोगों को स्थायी नौकरी दी जाएगी. उन्होंनें कहा कि 10 नवंबर को नीतीश सरकार की विदाई होते ही नौकरी देने की कवायद शुरू हो जाएगी.

देखें रिपोर्ट


10 नवंबर को नीतीश कुमार सरकार की विदाई होते हैं नौकरी देने का काम शुरू हो जाएगा. परिक्षार्थियों से फॉर्म भरने के लिए ली जाने वाली फीस को भी पूर्ण रूप से माफ कर दिया जाएगा. इसके अलावे छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा के लिए अपने गृहजिला से बाहर जाने पर आने-जाने को किराया भी दिया जाएगा: तेजस्वी यादव

'शिक्षकों से जुड़े मुद्दे भी होंगे हल'
तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि 10 लाख नौकरी देने के अलावा उनकी सरकार शिक्षकों के सम्मान के लिए समान कार्य, समान वेतन की नीति लागू करेगी. इसके अलावा आंगनबाड़ी कर्मी, आशा कर्मी और विकास मित्र को भी उचित वेतन राशि के साथ सेवा नियमित की जाएगी. मौके पर उन्होंने नीतीश पर भी जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि अपने चुनावी जनसभा में नीतीश कुमार जनता से एकबार फिर से मौका मांग रहे हैं. तेजस्वी ने कहा कि 15 साल में जब नीतीश ने कुछ नहीं किया, तो अगले 5 साल में क्या करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details