बिहार

bihar

Begusarai Road Accident: अज्ञात वाहन की टक्कर से ऑटो सवार शिक्षक की मौत, पुत्र की हालत नाजुक, कई लोग घायल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 29, 2023, 1:53 PM IST

बेगूसराय में तेज रफ्तार का कहर लगातार देखने को मिल रहा है. एक बार फिर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने एक ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे ऑटो में सवार एक शिक्षक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए.

शिक्षक की मौत
शिक्षक की मौत

बेगूसरायःबिहार के बेगूसराय में अहले सुबह एक बड़ा हादसा होग गया, जहां एक अज्ञात वाहन की ठोकर से ऑटो पर सवार तकरीबन चार लोग घायल हो गए, वहीं एक शिक्षक की मौके पर मौत ही हो गयी. इस घटना में मृत शिक्षक के पुत्र की हालत भी गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि सभी लोग आपस मे रिश्तेदार हैं, जो देवघर से जल चढ़ाकर टेम्पू रिजर्व कर वापस अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान सिंघॉल के समीप एच एच- 31 पर यह हादसा हुआ.

ये भी पढ़ेंःबेगूसराय में तेज रफ्तार से जा रही स्कूल वाहन गड्ढे में पलटी, 10 बच्चे जख्मी

सड़क हादसे में शिक्षक की मौतःमृत शिक्षक की पहचान लाखों थाना क्षेत्र के लाखों गांव के रहने वाले रामविलास सिंह का 51 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र कुमार सिंह के रूप में की गई है. इस हादसे में मृतक के पुत्र शिवम कुमार की भी हालत गंभीर बनी हुई है. घायलों मे केदार सिंह, सुबोध सिंह, नंदन सिंह, गोपाल सिंह एवं मृतक के पुत्र शिवम कुमार शामिल है. इस संबंध मे मृतक के भाई प्रदीप कुमार ने बताया कि बृहस्पतिवार को उनके भाई समेत कई लोग देवघर गए थे, इसके बाद टेम्पू रिजर्वे कर अपने घर लौट रहे थे.

"देवघर से घर लौटने के दौरान अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी है, जिससे यह हादसा हुआ है. मेरे भाई की मौत हो गई और उनके पुत्र शिवम की भी हालत गंभीर बनी हुई है. सभी घायलों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है"-मृतक का भाई

परिवार में मचा कोहरामः इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. मौके पर सिंघौल थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. मृत शिक्षक धर्मेंद्र सिंह उत्क्रमित मध्य विद्यालय गढहरा में शिक्षक के रूप में कार्यरत थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details