बिहार

bihar

बेगूसराय में SSB जवान की मौत, सीने में दर्द के बाद गयी जान, उत्तराखंड में थे पोस्टेड

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 12, 2023, 3:29 PM IST

बेगूसराय में एक एसएसबी जवान की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मृतक के परिवार में मातम पसरा हुआ है. विभाग के अधिकारियों ने कहा है कि जबतक गार्ड ऑफ ऑनर नहीं दिया जाता है शव का अंतिम संस्कार ना करें. पढ़ें पूरी खबर.

SSB jawan dies in Begusarai Etv Bharat
SSB jawan dies in Begusarai Etv Bharat

बेगूसराय :बिहार के बेगूसराय में एसएसबी जवान की मौत हो गयी है. संदिग्ध स्थिति में शव को बरामद किया गया है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक एसएसबी जवान की पहचान गढहरा वार्ड नंबर 17 के रहने वाले सुरेश चौधरी के पुत्र लक्ष्मण चौधरी के रूप में की गई है.

सीने में दर्द के बाद मौत : बताया जाता है कि लक्ष्मण चौधरी एसएसबी में हवलदार के रूप में उत्तराखंड में पोस्टेड थे. दो दिन पहले ही छुट्टी में अपने घर लौटे थे. अचानक सीने में दर्द हुआ, जिसके बाद आनन फानन में उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. कयास लगाया जा रहा है कि हार्ट अटैक से मौत हुई है.

दिया जाएगा गार्ड ऑफ ऑनर : परिजनों के द्वारा गढहरा थाना की पुलिस को इस मौत की सूचना दी गयी. जिसके बाद गढ़हरा थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया. फिलहाल एसएसबी के अधिकारियों द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर देने की बात कही गयी है. जिसके लिए शव को दाह संस्कार नहीं करने के लिए कहा है.

''लक्ष्मण कुमार उत्तराखंड में एसएसबी में हवलदार के पद पर कार्यरत थे. दो दिन पहले छुट्टी पर अपने घर आए थे. अचानक सीने में दर्द हुआ, जिसके बाद हमलोग आनन-फानन में अस्पताल लेकर आए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसकी सूचना एसएसबी के वरीय पदाधिकारी को दे दी गई है. मृतक को दो बेटी और एक बेटा है.''-प्रशांत कुमार, मृतक के परिजन

ये भी पढ़ें :-

नालंदा के लाल मणिपुर हिंसा में हुए शहीद, पार्थिव शरीर गांव पहुंचते ही गूंजा 'वीरेंद्र यादव अमर रहे' का नारा

भागलपुर में पुलिस जवान की मौत: गार्ड ऑफ ऑनर के साथ दी गयी अंतिम विदाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details