बिहार

bihar

बेगूसराय: अगवा होटल मालिक का मिला शव, गुस्साए लोगों ने किया हंगामा

By

Published : Nov 8, 2020, 2:53 PM IST

Updated : Nov 13, 2020, 11:16 AM IST

बेगूसराय

बेगूसराय में अपहरण के बाद हत्या किये जाने से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जमकर हंगामा किया. आक्रोशित लोगों ने शव के साथ तेघड़ा थाने के सामने जमकर बवाल काटा. इस दौरान आक्रोशितों ने टायर जलाकर अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की.

बेगूसराय: चार नवम्बर से अपहृत बरौनी पंचायत-तीन निवासी होटल मालिक सेठ चौरसिया की हत्या अपराधियों ने चाकू से गोदकर कर दी है. सेठ चौरसिया का शव शनिवार को वैशाली जिले के देसरी थाना क्षेत्र के जंदाहा से बरामद किया गया.

अपहरण और हत्या से नाराज लोग

सड़क पर हंगामा
पोस्टमार्टम के बाद सेठ चौरसिया का शव शनिवार की रात बेगूसराय लाया गया, जिसके बाद रविवार की सुबह से ही आक्रोशित लोगों ने शव के साथ तेघड़ा थाने के सामने जमकर बवाल काटा. इस दौरान आक्रोशितों ने सड़क पर टायर जलाकर अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग भी की है.

बेगूसराय में फूटा लोगों का गुस्सा

हत्या के बाद बेगूसराय में मचा कोहराम
होटल मालिक के अपहरण और उसके बाद निर्मम हत्या से लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है.आक्रोशितों ने तेघड़ा थाना के सामने हंगामा करना शुरु कर दिया. लोग हत्यारे की अविलंब गिरफ्तारी और मुआवजा देने की मांग पर डटे हुए थे. हालांकि मौके पर बीडीओ ने पहुंचकर लोगों को समझाने की कोशिश की और उचित मुआवजे की घोषणा भी की गई है.

अपराधियों के हौसले बुलंद
लोगों में गुस्सा इस बात को लेकर भी है कि पहले अपराधी होटल मालिक का अपहरण करते हैं. और फिर उनकी हत्या कर दी जाती है. और पुलिस सिर्फ कार्रवाई की बात करती रह गई. घटना का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

Last Updated :Nov 13, 2020, 11:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details