बिहार

bihar

VIDEO: पंचायत चुनाव में नॉमिनेशन के दौरान बेकाबू भीड़ पर पुलिस का लाठीचार्ज, मची अफरा-तफरी

By

Published : Oct 25, 2021, 6:52 PM IST

मटिहानी प्रखंड में पंचायत चुनाव को लेकर नॉमिनेशन के दौरान उम्मीदवार और उनके समर्थकों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई. जिसके बाद पुलिस ने लोगों पर लाठीचार्ज कर दिया. जिसमें कई लोगों को चोटें आई है. पढ़ें पूरी खबर....

बेगूसराय
बेगूसराय

बेगूसरायःमटिहानी प्रखंड (Matihani Block) कार्यालय में नॉमिनेशन के दौरान उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब पुलिस ने भीड़ पर लाठियां बरसानी शुरू कर दी. जिससे कई लोगों को चोटें भी आई हैं. ये घटना तब हुई जब पंचायत चुनाव(panchayat Election) के लिए नमांकन को आई लगों की भीड़ बेकाबू हो गई और लोग बेरिकेट के अंदर घुसने लगे.

ये भी पढ़ेंःपत्नी को चुनाव जिताने के लिए कर डाली करोड़ों की चोरी, बनवायी 7 गांवों में सड़कें

सोमवार को मटिहानी प्रखंड कार्यालय पर अचानक नॉमिनेशन कराने वाले और उनके समर्थकों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई. मटिहानी प्रखंड कार्यालय ही नहीं बल्कि उसके आसपास के इलाकों में भी पैर रखने की जगह नहीं मिल रही थी. जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए लाठियां चलानी शुरू कर दी. जिससे कई लोगों को गंभीर चोट आई है.

भीड़ इतनी थी कि लोगों ने बेरिकेट का भी ख्याल नहीं रखा और बैरिकेट के पार जाकर नॉमिनेशन सेंटर पर पहुंचकर इधर-उधर घूमते नजर आए. ये अफरा-तफरी उस वक्त हो गई जब मटिहानी में 8वें चरण का नॉमिनेशन का काम चल रहा था.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ेंःपंचायत चुनाव में वोट नहीं दिया तो पहले पीटा फिर पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग

इसी बीच में अचानक भीड़ पर पुलिस के एक अधिकारी ने लाठी बरसाना शुरू कर दिया. घटना में कई निर्दोष लोग भी लाठी की जद में आ गए. हालांकि इस मौके पर मटिहानी प्रशासन द्वारा लगातार भीड़ हटाने को लेकर लाउडस्पीकर से घोषणा भी की जा रही थी. इस दौरान एक उम्मीदवार और उसके एक प्रस्तावक के साथ भी पुलिस ने गाली गलौज और उसकी पिटाई की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details