बिहार

bihar

खुलासा: हत्या से पहले आशिक बना प्रेमिका के पति का यार फिर एकांत में ले जाकर मार डाला

By

Published : Dec 6, 2022, 6:30 PM IST

बेगूसराय में पुलिस ने नीतीश हत्याकांड का खुलासा (Police disclosed Nitish murder case in Begusarai) कर दिया. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. नीतीश की हत्या पत्नी के प्रेमी जयप्रकाश पंडित उर्फ राजकुमार पंडित ने अपने दोस्त प्रदुमन पंडित के साथ मिलकर की थी. नीतीश कुमार को बहला-फुसलाकर एक स्थान पर ले जाया गया और बाद में उसकी माफलर से गला दबाकर हत्या कर दी गई.पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. पढ़ें पूरी खबर..

चर्चित नीतीश हत्या कांड का खुलासा दो लोग गिरफ्तार
चर्चित नीतीश हत्या कांड का खुलासा दो लोग गिरफ्तार

बेगूसराय :बिहार के बेगूसरायमें अपहरण के बाद हत्या (Murder after kidnapping in Begusarai) के मामले में पुलिस ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है. प्रेम प्रसंग में नीतीश कुमार की हत्या की बात सामने आई है. इस संबंध में पुलिस ने बताया कि मृतक के पत्नी का गिरफ्तार एक शख्स से प्रेम संबंध था. इसको लेकर मृतक के द्वारा प्रेमी की पिटाई की गई थी. कुछ दिनों के बाद नीतीश और हत्यारे के बीच दोस्ती हो गई थी. जिसके बाद एक साजिश के तहत हत्यारोपी के द्वारा नीतीश कुमार को बहला-फुसलाकर माफलर से गला दबाकर हत्या कर दी थी.पुलिस ने दो लोगों के गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें : खुलासा: अवैध संबंध में गला रेतकर हुई युवक की हत्या, वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद

नीतीश को बहला-फुसला ले गया था :नीतीश कुमार का अपहरण बेगूसराय के जीडी कॉलेज के समीप से 2 दिसंबर को किया गया था. यह अपहरण उस वक्त किया गया था जब नीतीश कुमार अपनी पत्नी को जीडी कॉलेज में एग्जाम दिलाने के लिए लाया था. आरोपी द्वारा उसे मोटरसाइकिल पर बहला-फुसला कर ले जाया गया बाद में उसकी हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने मृतक का बैग मृतक का आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, पैन कार्ड, मतदाता पहचान पत्र, दो मोबाइल के साथ हत्या में प्रयुक्त मफलर को भी जब्त करने में कामयाबी पाई है.

पत्नी ने अपहरण का मामला दर्ज कराया था :मृतक की पत्नी फूलकुमारी ने रतनपुर सहायक थाना में एक नीतीश कुमार के अपहरण का मामला दर्ज कराया था. पुलिस हिरासत में ली गयी पत्नी की भूमिका इस हत्याकांड में क्या थी पुलिस इसकी जांच कर रही है. इस मामले में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिनकी पहचान रिफाइनरी सहायक थाना क्षेत्र के महना गांव के रहने वाले गंगा पंडित के पुत्र प्रदुमन पंडित एवं साहेब पुर कमाल थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 4 के रहने वाले प्रेमचंद्र पंडित के पुत्र जयप्रकाश पंडित उर्फ राजकुमार पंडित के रूप में की गई है.

पत्नी का आरोगी के साथ था लव अफेयर :मृतक की पत्नी फूल कुमारी का प्रेम प्रसंग जयप्रकाश पंडित उर्फ राजकुमार पंडित के साथ था. नीतीश ने प्रेमी की पिटाई की गई थी. बाद में दोनों के बीज दोस्ती हो गई थी. प्रेम में रोड़ा बन रहे नीतीश को बड़े चालाकी से बुलाया और उसी के माफलर से गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस हिरासत में लेकर पत्नी की भूमिका इस हत्याकांड में क्या थी इसकी जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें : दानापुर पुलिस ने सोनू हत्याकांड का किया खुलासा, तीन गिरफ्तार

"प्रेम प्रसंग में नीतीश कुमार की हत्या की की गई. पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस ने मृतक का बैग मृतक का आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, पैन कार्ड, मतदाता पहचान पत्र, दो मोबाइल के साथ हत्या में प्रयुक्त मफलर को भी जब्त किया है."-योगेंद्र कुमार, एसपी बेगूसराय

ABOUT THE AUTHOR

...view details