खुलासा: अवैध संबंध में गला रेतकर हुई युवक की हत्या, वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद

author img

By

Published : Dec 4, 2022, 7:59 PM IST

अवैध संबंध में हुई छोटू की गला रेत कर हत्या

बेगूसराय में छोटू की हत्या में तीन लोगों को गिरफ्तार (three arrested in monu murder at Begusarai) किया गया है. बताया जाता है कि तीनों आरोपी बछवाड़ा थाना क्षेत्र के चमथा बड़खूंट में युवक छोटू कुमार की अवैध संबंध में गला रेत कर हत्या कर दी थी. हत्या पुलिस ने महज 48 घंटे के अंदर छोटू हत्याकांड का खुलासा कर हत्या में प्रयुक्त चाकू और छोटू का मोबाइल बरामद किया है .पढे़ं पूरी खबर.

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में छोटू हत्याकांड मामले में तीन लोगों की गिरफ्तारी (Chhotu murder case in Begusarai) हुई है. पुलिस ने महज 48 घंटे के अंदर छोटू हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने हत्या में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू और छोटू का मोबाइल बरामद किया है .तीनों आरोपियों ने बछवाड़ा थाना क्षेत्र के चमथा बड़खूंट में एक युवक छोटू कुमार की अपराधियों ने गला रेत कर हत्या कर दी थी.

ये भी पढ़ें : बेगूसराय व्यवसायी हत्याकांड का खुलासा: अपराधियों ने एक बोतल पेट्रोल के विवाद में मार दी थी गोली

छोटू की महिला के साथ चल रहा था प्रेम प्रसंग : छोटू हत्याकांड जांच के क्रम में जो बातें सामने आई उसके अनुसार मृतक छोटू कुमार का अभियुक्तों के घर की एक महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी से आक्रोशित होकर अभियुक्तों ने उक्त घटना को अंजाम दिया था. गिरफ्त में आए अभियुक्तों की पहचान समस्तीपुर जिला के घटहो थाना क्षेत्र के कबाय निवासी पप्पू राम और बेगूसराय जिला के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के चमथा बरखूंट के रहने वाले संजय राम एवं श्याम बाबू राम के रूप में की गई है.

घर के सीढ़ी के नजदीक फेंक दिया था शव : घटना के संबंध में बताया कि 1 दिसंबर की रात्रि बछवाड़ा थाना क्षेत्र के चमथा बड़खूंट में एक युवक छोटू कुमार की अपराधियों ने गला रेत कर हत्या कर दी थी. उसके शव को मृतक के ही निर्माणाधीन घर के सीढ़ी के नजदीक फेंक दिया था. सुबह जब लोगों ने छोटू के शव को देखा तब मामले की जानकारी बछवाड़ा थाने को दी गई थी. पुलिस के द्वारा उक्त मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एसपी योगेंद्र कुमार के निर्देश पर एक विशेष टीम का गठन कर जांच शुरू की.

ये भी पढ़ें : जमुई मोनू हत्याकांड का खुलासा, सुपारी देकर कराई गई थी हत्या

"छोटू हत्याकांड का खुलासा कर लिया गया है. पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू और छोटू का मोबाइल बरामद किया है .तीनों आरोपी बछवाड़ा थाना क्षेत्र के चमथा बड़खूंट में एक युवक छोटू कुमार की अपराधियों ने गला रेत कर हत्या कर दी थी." -योगेंद्र कुमार, एसपी, बेगूसराय

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.