बिहार

bihar

बेगूसराय में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, पड़ोस के ही 2 छात्रों पर आरोप, 1 गिरफ्तार

By

Published : Apr 9, 2022, 10:09 AM IST

बेगूसराय में एक नाबालिग छात्रा के साथ दो नाबालिग छात्रों ने दुष्कर्म की घटना (crime in Begusarai) को अंजाम दिया. जिसके बाद गांव वालों ने घटना को दबाने की कोशिश की. लेकिन बाद में मामला पुलिस तक पहुंच ही गया. पढ़ें क्या है पूरा मामला.

चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र
चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में एक नाबालिग छात्रा से पड़ोस के ही 2 छात्रों द्वारा दुष्कर्म(Molestation with minor girl in Begusarai) किए जाने की घटना सामने आई है. इस मामले में पुलिस ने एक नाबालिग आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरा अब भी फरार है. घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र (Cheria Bariarpur police station) की है. पुलिस मामले की जांच जुटी है.

ये भी पढ़ें-भोजपुर में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, बॉयफ्रेंड से मिलने जा रही थी पीड़िता

मामले को दबाने की कोशिशः बताया जाता है कि 3 अप्रैल की शाम जब छात्रा अपने चाची के घर से अपने घर जा रही थी, तभी पड़ोस के 2 छात्र जबरन उसे उठाकर पास के मकई खेत में ले गए. जहां एक छात्र ने उसे पकड़ कर रखा था और दूसरे छात्र ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद सामाजिक स्तर पर इस मामले को दबाने का प्रयास किया गया और पंचायत भी की गई. लेकिन आरोप है कि 6 अप्रैल की शाम फिर आरोपी ने पीड़ित परिवार को धमकी दी. जिसके बाद 7 अप्रैल को पीड़िता ने चेरिया बरियारपुर थाना में दोनों छात्रों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई.

ये भी पढ़ें-शादी का झांसा देकर विधवा भाभी के साथ बनाता रहा अवैध संबंध, गर्भवती होने पर बिफरा, मामला दर्ज

छात्रा की कराई गई मेडिकल जांचःप्राथमिकी दर्ज होते ही पुलिस हरकत में आई और शुक्रवार को एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. उसके बाद पुलिस पीड़ित की मेडिकल जांच के लिए उसे सदर अस्पताल लाई. चेरिया बरियारपुर थाना सब इंस्पेक्टर खुशबू कुमारी ने बताया कि छात्रा ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है, इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही पूरा खुलासा हो पाएगा.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details