बिहार

bihar

Begusarai News: न्याय की आस में दर-दर की ठोकर खा रही अपहृत नाबालिग बच्ची की मां

By

Published : Jul 20, 2021, 11:08 AM IST

बेगूसराय में एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया गया. थाने में पीड़िता की मां का मामला दर्ज नहीं किया. उसने वरीय अधिकारी से इसकी शिकायत कर दी. पढ़ें रिपोर्ट.

बेगूसराय
बेगूसराय

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले की पुलिस (Begusarai Police) की कार्यशैली पर एक पीड़ित मां ने सवाल खड़ा किया है. उसकी नाबालिग बेटी को दबंगों द्वारा गायब कर देने के मामले की शिकायत करने वह थाने गई थी. लेकिन बेगूसराय के बलिया थाने में उसका मामला दर्ज नहीं किया गया. आरोपियों पर शिकंजा कसने के बजाय दबंगों को इसकी खबर दे दी. मामला बलिया थाना क्षेत्र के प्रबल टोला गांव का है.

दबंग उस गरीब परिवार के घर जाकर गाली-गलौज करने लगे. जान से मारने की धमकी भी देने लगे. पीड़िता की मां अनु देवी की ममता इससे कहां डरने वाली थी. वह वरीय अधिकारी डीएसपी कुमार वीर धीरेंद्र से बेटी की बरामदगी की गुहार लगाने पहुंच गई.

यह भी पढ़ें- नरबलि के नाम पर 7 साल के बच्चे का अपहरण! वाराणसी में कराया मुंडन, इस तरह हुआ खुलासा

दरअसल, एक गरीब परिवार की नाबालिग बेटी को गांव के दबंग युवकों द्वारा बहला-फुसलाकर गायब कर दिया गया है. इस घटना की शिकायत 6 जुलाई को पीड़िता के मां ने बलिया थाने से की. लेकिन दो सप्ताह बीत जाने के बाद भी पुलिस ने किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की. उल्टे दबंगों को इस बात की खबर दे दी. दबंगों ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है.

मामले में डीएसपी कुमार वीर धीरेंद्र ने कहा कि पीड़ित द्वारा जो लिखित शिकायत दी गई है. उस आधार पर आरोपी की गिरफ्तारी अविलंब होगी. जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे.

यह भी पढ़ें- कैमूर: पैसे के लिए बेटी को बेचने जा रहा था 'बाप', तभी हुआ कुछ ऐसा कि...

ABOUT THE AUTHOR

...view details