बिहार

bihar

Begusarai Suicide: चचेरे चाचा से नाबालिग का चल रहा था लव अफेयर्स, लड़की ने दे दी जान

By

Published : Jun 1, 2023, 6:06 PM IST

बेगूसराय में 17 वर्षीय छात्रा ने आत्महत्या कर ली है. लड़की का शव पुलिस ने कमरे से बरामद किया है. पुलिस के बताया कि लड़की का अपने ही चचेरे चाचा से प्रेम प्रसंग चल रहा था. पढ़ें पूरी खबर...

बेगूसराय में लड़की ने खुदकुशी कर ली
बेगूसराय में लड़की ने खुदकुशी कर ली

बेगूसराय:बिहार के बेगूसरायमें नाबालिग लड़की ने खुदकुशी कर ली. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे से 17 वर्षीय लड़की का शव बरामद किया. बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि मृतका के परिजनों और स्थानीय लोगों से प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि मृत लड़की का चचेरे चाचा से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

ये भी पढ़ें फोन कर बोली- 'मां मैं आ रही हूं..' फिर फंदे से झूल गई शबनम

कमरा अंदर से बंद था:घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की तो कमरा अंदर से ही बंद है. पुलिस कार्रवाई करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. इस मामले में लड़की की मां बताया कि पड़ोस के एक लड़के पर ट्यूशन पढ़ने जाने के दौरान परेशान करने के कारण लड़की ने आत्महत्या की है.

"लड़का और लड़की कुछ दिन पहले भाग गए थे. जिसे बलिया पुलिस ने बरामद किया था. परिवार के लोगों के द्वारा अब तक लिखित आवेदन नहीं दिया गया. लिखित आवेदन देने के बाद कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है."-योगेंद्र कुमार, एसपी

चचेरे चाचा से करती थी प्रेम:घटना के संबंध में परिवार के लोगों ने यह भी बताया की पड़ोस का रहने वाला है. वहीं मां ने उस लड़के पर मृतका को जबरन लेकर भाग जाने का आरोप लगाया. वहीं इस संबंध मे बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि मृतका के परिजनों और स्थानीय लोगों से प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि मृत लड़की का चचेरे चाचा से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details