बिहार

bihar

बेगूसराय में काम कर लौट रहे मजदूर के साथ लूटपाट, बंदूक की नोक पर बाइक, मोबाइल और पर्स छीने

By

Published : Dec 31, 2021, 10:43 AM IST

बेगूसराय में लूट

बेगूसराय में मजदूर से लूट (Robbery At Gunpoint In Begusarai) करने का मामला सामने आया है. बदमाशों ने बंदूक की नोक पर बाइक, मोबाइल और पर्स लूट लिए. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पढ़िये पूरी खबर..

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय में अपराध (Crime In Begusarai) की घटनाएं लगातार हो रही हैं. अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वे वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार भी हो जाते हैं. ताजा मामला बरियारपुर थाना क्षेत्र का है. जहां छौराही ओपी क्षेत्र से टावर का काम खत्म कर लौट रहे मजदूर (Robbery From Laborer In Begusarai) के साथ अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने बंदूक की नोक पर मजदूर से बाइक, मोबाइल और पर्स लूट लिए.

ये भी पढ़ें:भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस में लूट, विरोध करने पर एक शख्स को मारी गोली

इस घटना के बाद पीड़ित ने स्थानीय थाने की पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. पीड़ित राहुल कुमार सिंह मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खम्हार का रहने वाला है. पीड़ित ने बताया कि पुलिस को वारदात की सूचना दे दी गई है, लेकिन इसके बाद भी पुलिस छापेमारी में नहीं निकली है. जिससे पीड़ित नाराज है.

देखें वीडियो

जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने वारदात को उस वक्त अंजाम दिया, जब पीड़ित छोड़ाही ओपी क्षेत्र के नारायण पीपर से काम कर लौट रहा था. गुरुवार की शाम 6 बजे के करीब चेरिया बरियारपुर छौड़ाही पथ पर दहिला पुल के निकट गन्ना ईंख कांटा के समीप लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. इधर घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले में गंभीरता पूर्वक छापेमारी करने की बात कही है.

ये भी पढ़ें:पटना में कारोबारी से 5 लाख की लूट, दो थानों के बीच घंटों तक उलझा रहा पीड़ित

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details