बिहार

bihar

बेगूसरायः गिट्टी की आड़ में ट्रक पर लाई जा रही शराब जब्त, पिकअप और 2 मोटरसाइकिल भी बरामद

By

Published : Nov 9, 2021, 9:43 AM IST

Updated : Nov 9, 2021, 9:55 AM IST

एक तरफ बिहार में जहरीली शराब के सेवन से लोगों के मरने का सिलसिला लगातार जारी है. तो वहीं कई जिलों में शराब कारोबारी अभी भी अवैध शराब के धंधे से बाज नहीं आ रहे. बेगूसराय की चेरिया बरियारपुर थाना पुलिस ने ट्रक से भारी मात्रा में शराब जब्त की है.

बेगूसराय
बेगूसराय

बेगूसरायःचेरिया बरियारपुर थाना (Cheria Bariarpur Police station) क्षेत्र की पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने रात्रि गश्ती के दौरान गिट्टी से लदे ट्रक की आड़ में शराब के कारोबार (Liquor business) का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने ट्रक पर लदी भारी मात्रा में शराब जब्त (Liquor seized) की है. जिसकी गिनती अब तक नही हो पायी है.

ये भी पढ़ें: 'पुलिस की मिलीभगत से जहरीली शराब का कारोबार, शराबबंदी कानून की हो समीक्षा'

बिहार में जहरीली शराब से सेवन से लोगों के मरने का सिलसिला लगातार जारी है. इस बात को लेकर सरकार और बिहार पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है. इसलिए आला अधिकारियों ने अपने मातहत को शराब के अवैध कारोबार और सेवन के विरुद्ध लगातार छापामारी करने का निर्देश दे रखा है.

इसी के आलोक में सोमवार को शराब तस्करी के एक बड़े मामले का पुलिस ने उद्भेदन किया है. दरअसल शराब कारोबारी गिट्टी की आड़ में शराब छुपाकर ले जा रहे थे. इसी दौरान पुलिस ने रात्रि गश्ती के दौरान छापेमारी कर ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद किया.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: शराबबंदी वाले बिहार में 15 दिन में 41 की गई जान, CM नीतीश बोले-छठ बाद लेंगे फैसला

इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी प्रभात रंजन ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के भेलवा गांव स्थित कृषि फॉर्म के पास मध्य रात्रि में एक ट्रक और एक पिकअप समेत दो बाइक को पुलिस ने जब्त किया. लेकिन रात में अंधेरे और कोहरे के फायदा उठाकर कारोबारी फरार हो गए. थानाध्यक्ष ने बताया कि पिकअप पर पांच कार्टन, दोनों बाइक पर एक-एक कार्टन शराब मिली. जबकि ट्रक पर लदी शराब की गिनती जारी है.

Last Updated :Nov 9, 2021, 9:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details