बिहार

bihar

बेगूसराय में छात्रा ने की आत्महत्या, भाई बोला- पढ़ने में तो ठीक थी फिर भी क्यों जान दे दी, समझ नहीं आ रहा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 6, 2023, 11:43 AM IST

Suicide In Begusarai: बेगूसराय में 12वीं की छात्रा ने आत्महत्या कर ली है. छात्रा अपने छोटे भाई के साथ घर थी, जब उसने घटना को अंजाम दिया. आगे पढ़ें पूरी खबर.

बेगूसराय में छात्रा ने की आत्महत्या
बेगूसराय में छात्रा ने की आत्महत्या

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में आत्महत्या का मामला सामने आया है. एक 12वीं की छात्रा ने अपने में खुदकुशी कर ली है. घटना चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के कुंभी गांव की है. छात्रा की पहचान कुंभी गावं निवासी के रूप में हुई है. इस संबंध में छात्रा के भाई ने बताया कि वो लोग बड़ी बहन के बच्चे को दिखाने के लिए डॉक्टर के यहां गए हुए थे. घर पर उनकी छोटी बहन और एक छोटा भाई अकेले थे.

छात्रा ने घर पर की खुदकुशी: परिजन डॉक्टर के यहां थे तभी उन्हें फोन पर सूचना मिली कि युवती ने घर पर आत्महत्या कर लिया है. सूचना के बाद आनन-फानन में वो लोग घर पहुंचे और छात्रा को डॉक्टर के यहां लेकर जाने लगे तभी उसकी मौत हो गई. छात्रा की मौत के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

क्या है आत्महत्या की वजह:मृतिका के भाई ने बताया कि उसकी बहन का किसी से बाहर या घर में कोई विवाद नहीं था. इसके बाबजूद उसने ऐसा कदम क्यों उठाया ये समझ नहीं आ रहा है. बता दें कि युवती बारहवीं की छात्रा थी और पढ़ने-लिखने में भी ठीक थी. वहीं घटना की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कारवाई मे जुट गई है. अभी पोस्टमार्टम के बाद ही मामला साफ हो पाएगा.

"मेरी बहन का किसी से कोई विवाद नहीं हुआ था. वो 12वीं छात्रा थी और पढ़ने में भी ठीक थी. अचानक से उसने ऐसा कदम क्यों उठाया ये किसी को भी समझ नहीं आ रहा है."-मृतका का भाई

पढ़ें-बेगूसराय में छात्रा ने किया Suicide, 10 दिन पहले पिता ने प्रेम प्रसंग को लेकर लगाई थी फटकार

पढ़ें-Begusarai News: स्कूल परिसर में मिला युवक का शव.. प्रेम-प्रसंग में आत्महत्या की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details