बिहार

bihar

Begusarai Crime: लूट की साजिश रचते महिला सहित पांच अपराधी गिरफ्तार, हथियार व कारतूस बरामद

By

Published : Mar 18, 2023, 6:53 PM IST

बिहार के बेगूसराय में पांच अपराधी गिरफ्तार किए गए. पुलिस ने यह कार्रवाई शुक्रवार की देर रात की. सभी अपराधी ट्रैक्टर पर सवार होकर पेट्रोल पंप लूटने जा रहे थे, जिसमें एक महिला भी शामिल थी. सभी से पुलिस सख्ती से पूछताछ कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में लूट की साजिश (Conspiracy of robbery in Begusarai) रचते पांच अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिसमें एक महिला भी शामिल है. पुलिस ने यह कार्रवाई मंझौल सहायक थाना क्षेत्र में की. बतौर पुलिस गिरफ्तार अपराधी रात में पेट्रोल पंप लूट की घटना को अंजाम देने जा रहे थे. इसी दौरान पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुख्यात अपराधी जयजय राम झा व उसके गैंग को पुलिस ने रंगे हाथों हथियार एवं कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया, जिससे पूछताछ की जा ही है.

यह भी पढ़ेंःMurder In Madhepura: दिनदहाड़े पूर्व प्रमुख को गोलियों से किया छलनी

ट्रैक्टर से पेट्रोल पंप लूटने जा रहे थेः इस कार्रवाई के बारे में बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया. कहा कि शुक्रवार की रात 12 बजे पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली की लूट की घटना को अंजाम देने हेतु कुछ अपराधी एक ट्रैक्टर पर सवार होकर निकले हैं. जिसके आधार पर सशस्त्र पुलिस बल के द्वारा मंझौल ओपी क्षेत्र के न्यारा पेट्रोल पंप एमएस. कॉलेज के पास वाहन चेकिंग की गई. इसी क्रम में एक ट्रैक्टर पर सवार संदिग्ध पांच लोग पहुंचे जो चेकिंग को देखकर ट्रैक्टर से भागने का प्रयास किया, जिसे पुलिस बल के द्वारा पकड़ा गया.

हथियार व कारतूस बरामदःगिरफ्तार अपराधियों में जयजय राम झा, विपिन सिंह, मोहम्मद इरफान आलम, मोहम्मद शाहरुख एवं एक महिला ममता देवी को पुलिस ने पकड़ा. तलाशी लिए जाने पर पुलिस ने एक पिस्टल एक कट्टा व 4 जिंदा कारतूस बरामद किया है. पकड़े गए अपराधी में जयजय राम झा कुख्यात है, जो पुराने हिस्ट्रीशूटर रह चुका है. शराब के कई कांडों में भी फरार था. सभी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

"समय पर पुलिस की तत्परता से यह कार्रवाई की गई है. पुलिस को इसके बारे में गुप्त सूचना मिली थी. इसी के आधार पर यह कार्रवाई की गई है. अवैध हथियार व कारतूस के साथ पेशेवर कुख्यात अपराधी जयजय राम झा और उसके गैंग को गिरफ्तार किया गया है. छापेमारी में शामिल पुलिस पदाधिकारियों व कर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा."-योगेंद्र कुमार, एसपी, बेगूसराय

ABOUT THE AUTHOR

...view details