बिहार

bihar

Begusarai Crime News: चारा काटने के विवाद में बदमाशों ने मारी 2 युवकों को गोली, दोनों की हालत गंभीर

By

Published : Nov 28, 2021, 9:53 PM IST

बेगूसराय में मामलू विवाद में बदमाशों ने दो युवकों को गोली मार दी. बताया जा रहा है कि चारा काटने के विवाद में गोलीबारी हुई थी. दोनों युवकों की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

Begusarai Crime News
Begusarai Crime News

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में चारा काटने के विवाद में गोलीबारी (Firing in dispute over cutting fodder) की. इस दौरान एक पक्ष के दो लोगों को गोली लगी है. घायलों का इलाज समस्तीपुर जिला के दलसिंहराय निजी अस्पताल में चल रहा है. दोनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

इसे भी पढ़ें- CM नीतीश पर जगदानंद सिंह की निजी टिप्पणी, 'बैद्य के बच्चे बताएं.. पुड़िया में पिता ने कितना धन दिया था?'

पूरा मामला बछवारा थना क्षेत्र के पंचखूटी दियारा गांव का है. चारा काटने के विवाद में चिरैया टोल के रहने वाले हुकुम राय के बेटे अविनाश कुमार और पटना जिले के रहने वाले चंदन कुमार को गोली लगी है. गोली लगते ही दोनों बेहोश होकर गिर पड़े. चारा काट रहे लोगों ने गिरता देख शोर मचाना शुरू किया. लोगों की भीड़ जुटती देख अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए.

आनन-फानन में दोनों युवकों को उठाकर निजी अस्पताल पहुंचाया गया. जहां दोनों का इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद से इलाके में दहशत बनी हुई है. स्थानीय लोगों ने बछवारा थाने को वारदात की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू की. बछवारा के थाना ध्यक्ष ने बताया कि चारा काटने के विवाद में बदमाशों ने गोलीबारी की है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तलाश तेज कर दी गई है.

'पंचखूटी दियारा गांव में चारा काटने के विवाद में गोलीबारी हुई है. दो युवक इसमें घायल हैं. उनका इलाज किया जा रहा है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है. इस मामले में जांच जारी है'- थानाध्यक्ष, बछवारा

बिहार में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है लोग मामूली विवाद में भी खून बहाने से नहीं चूकते. फिलहाल देखना ये होगा कि बछवारा थाना पुलिस कब तक दोषियों को गिरफ्तार करती है.

ये भी पढ़ें:नक्सलियों के गढ़ खैरा प्रखंड में शांतिपूर्ण मतदान, चप्पे-चप्पे पर थी पुलिस की निगाह

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details