बिहार

bihar

बेगूसरायः जहरीली शराब से नहीं हुई है सांखू गांव में मौत, सरकारी लाभ लेने के लिए बेटे ने बोला था झूठ- डीएम

By

Published : Nov 17, 2021, 5:16 PM IST

बेगूसराय में जहरीली शराब से मौत की अफवाह को डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने खारिज कर दिया. मामले की जांच के बाद पता चला कि 60 वर्षीय सुरेश राम की तबीयत हार्ट अटैक के कारण खराब हो गई थी. इसी दौरान उनकी मौत हो गई.

अरविंद कुमार वर्मा
अरविंद कुमार वर्मा

बेगूसरायःपरिहारा ओपी क्षेत्र के सांखू गांव में मंगलवार को एक अधेड़ की जहरीली शराबसे मौत (Poisonous Liquor Death) की अफवाह को डीएम अरविंद कुमार वर्मा (DM Arvind Kumar Verma) ने सिरे से खारिज कर दिया है. पुलिस के मुताबिक ये मौत जहरीली शराब से नहीं बल्कि हार्ट अटैक से हुई है. हालांकि इस मामले में मृतक के पुत्र ने पिता के शराब पीने की बात कही थी. लेकिन बाद में वो भी अपने बयान से मुकर गया.

ये भी पढ़ेंःजहां हो रही है शराबबंदी की समीक्षा, वहीं बगल में बिखरी पड़ी हैं दारू की बोतलें, चखने का भी था इंतजाम

बता दें कि मंगलवार की शाम में 60 वर्षीय सुरेश राम की अचानक तबियत बिगड़ी और कुछ देर बाद ही उनकी मौत हो गई. इस घटना में मृतक के पुत्र ने शराब पीने की बात कही थी. जिसके बाद गांव में ये बात जंगल में आग की तरह फैल गई. मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पुलिस के वरीय पदाधिकारी भी पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गए. इस संबंध में पुलिस के वरीय अधिकारियों ने बताया कि मौत हार्ट अटैक से हुई है.

देखें वीडियो

कुछ दिन पहले भी मृतक की तबीयत हार्ट अटैक के कारण खराब हो गई थी. जिसका इलाज चल रहा था. वहीं, इस संबंध में बेगूसराय के डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने बताया कि कुछ लोगों के द्वारा मृतक के पुत्र को सरकारी लाभ मिलने का बात कही गई थी. जिसके बाद मृतक ने जहरीली शराब से मौत की बात कही थी. जो पूरी तरह से झूठी थी.

ये भी पढ़ेंःबिहार में सख्ती से लागू होगा शराबबंदी कानून, मद्य निषेध मंत्री सुनील कुमार का बयान

डीएम ने बताया कि कल तक परिवार के लोग शव के पोस्मॉर्टम से इनकार कर रहे थे. लेकिन बुधवार को काफी समझाने बुझाने के बाद शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा. घटनास्थल पर पहुंचे ओपी अध्यक्ष सीपी महतो ने बताया कि सुरेश पूर्व से ही बीमार थे. बेगूसराय से इलाज कराकर शाम में ही घर पहुंचे थे. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्मॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. आगे की कार्रवाई जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details