बिहार

bihar

बेगूसराय : बंद बोरे से निकली युवक की लाश, हत्या से इलाके में सनसनी

By

Published : Jun 22, 2022, 5:34 PM IST

बेगूसराय में अज्ञात युवक का शव बरामद (Begusarai Crime News) हुआ है. बोरे में बंद कर शव को ईख के खेत में फेंका गया था. ग्रामीणों ने शव को देखने के बाद पुलिस को सूचना दी. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. पढ़ें पूरी खबर...

बेगूसराय में युवक का शव बरामद
बेगूसराय में युवक का शव बरामद

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय में बोरे में बंद एक युवक का शव बरामद (Dead Body Found In Begusarai) हुआ है. मृतक के शरीर पर चोट के कई निशान मिले है. आशंका है कि उसकी हत्या पीट-पीटकर की गई है. इसके बाद शव को बोरे में भरकर ईख के खेत में फेंक दिया गया. घटना नावकोठी थाना (Naokothi Police Station) क्षेत्र के मजनूपुर गांव की है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

यह भी पढ़ें:नालंदा में फायरिंग कर भागा था युवक, कुछ घंटे बाद मिली लाश

शव की पहचान करने में जुटी पुलिस:जानकारी के मुताबिक मजनूपुर गांव के बहियार स्थित एक ईख के खेत में शव बरामद हुआ. शव को बोरे में बंदकर फेंका गया था. स्थानीय ग्रामीणों ने शव को देखा और इसकी सूचना पुलिस की दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. स्थानीय लोग भी उसे नहीं पहचानते. ऐसे में पुलिस मृतक की पहचान करने में जुटी है. आसपास के थानों में भी मिसिंग रिकार्ड मांगा गया है.

यह भी पढे़ं:पटना NIT घाट पर महिला का शव बरामद, तेजाब से चेहरा जला होने से नहीं हो सकी पहचान

मृतक के शरीर पर चोट के निशान:मृतक के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं. ऐसे में आशंका है कि पहले युवक की पीट पीटकर हत्या की गई है. इसके बाद शव को बोरे में भरकर ईख के खेत में फेंक दिया गया. नावकोठी के चौकीदार ने बताया कि ग्रामीण जब बहियार की ओर गए तो बोरे में बंद शव को देखा. जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल विभिन्न बिंदुओं पर गौर करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details