बिहार

bihar

बेगूसराय में लॉकडॉउन के बीच विसर्जन में दिखी भीड़, प्रशासन ने जबरदस्ती हटाया

By

Published : Apr 4, 2020, 7:07 PM IST

लॉक डॉउन के दौरान मुख्य बाजार से मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन के लिए निकाली गई थी. जिसमें काफी संख्या में लोग शामिल हुए. मूर्ति विसर्जन में भीड़ की सूचना पर रतनपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को हटाया.

विसर्जन में लगी भीड़
विसर्जन में लगी भीड़

बेगूसराय: कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश को 14 अप्रैल तक के लॉक डाउन किया गया है. इस दौरान लोगों को घर में रहने की अपील की गई है. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग के लिए भी हिदायत दी गई है. इसके बावजूद लोग सरकार की नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं. ऐसे में शनिवार को मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन के समय सड़कों पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई. जिसे हटाने के लिए पुलिस को सख्ती दिखानी पड़ी.

लॉक डाउन का पालन करने की दी हिदायत
बता दें कि लॉक डॉउन के दौरान मुख्य बाजार से मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन के लिए निकाली गई थी. जिसमें काफी संख्या में लोग शामिल हुए. मूर्ति विसर्जन में भीड़ की सूचना पर रतनपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को हटाया. साथ ही लोगों से लॉक डॉउन का सख्ती से पालन करने की हिदायत दी.

विसर्जन में लगी भीड़

सोशल डिस्टेंस बना कर किया विसर्जन
वहीं, मौके पर मौजूद सदर डीएसपी राजन सिन्हा और नगर थाना अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार झा ने लोगों से घरों में रहने की अपील की. साथ ही लोगों को लॉक डॉउन का पालन करने की हिदायत दी. इसके बाद पुलिस की निगरानी में पूजा समिति के सदस्यों ने सोशल डिस्टेंस बना कर मां दुर्गा की प्रतिमा का विसर्जन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details