बिहार

bihar

Begusarai News: स्कूल में दो शिक्षकों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे, मारपीट का VIDEO वायरल

By

Published : Aug 17, 2023, 11:10 PM IST

बेगूसराय में एक सरकारी स्कूल में मारपीट का मामला सामने आया है. जहां दो शिक्षकों के बीच जमकर मारपीट हो गई. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. घटना बखरी थाना क्षेत्र के प्राणपुर स्थित सरकारी स्कूल की है. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया. पढ़ें पूरी खबर...

बेगूसराय में दो शिक्षकों में मारपीट
बेगूसराय में दो शिक्षकों में मारपीट

बेगूसराय में दो शिक्षकों में मारपीट

बेगूसराय:बिहार के बेगूसरायमें एक सरकारी स्कूल में दो शिक्षकों मारपीट हो गई. दोनों शिक्षकों के समर्थकों ने स्कूल परिसर में जमकर बवाल किये.दोनों तरफ से रोड़ेबाजी होने लगी. इससे स्कूल में अफरातफरी मच गई और स्कूल रणभूमि मे तब्दील हो गया. मारपीट में तीन लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. मारपीट का यह वीडियो सोशल मिडिया मे जमकर वायरल हो रहा है. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया. पुलिस दोनों शिक्षकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें: Watch Video :बेगूसराय में दुकानदार की रंगबाजी, चैंबर में घुसकर सब रजिस्टार को पीटा

बेगूसराय में दो शिक्षकों में मारपीट:घटना बखरी थाना क्षेत्र के प्राणपुर स्थित सरकारी स्कूल की है. घटना के संबंध मे बताया जाता है कि बखरी के प्राणपुर स्कूल में 15 अगस्त को सांस्कृतिक कार्यक्रम में स्कूली बच्चों के भाग लेने को लेकर दो शिक्षकों के बीच विवाद हुआ था. इसी बात से नाराज होकर दोनों शिक्षकों के समर्थक आपस मे भीड़ गये. इस दौरान दोनों तरफ रोड़ेबाजी की गई. जिसमें तीन लोग घायल हो गये.

पुलिस ने मामला कराया शांत: बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि घटना की सूचना के तुरंत बाद बखरी डीएसपी चंदन कुमार के नेतृत्व मे पुलिस बल मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया. इस घटना में दोनों शिक्षकों को चिन्हित कर उन्हें हिरासत में लिया गया. उनसे पूछताछ जारी है. इस घटना मे तीन लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. उन्होंने बताया की इस घटना के दोषियों को बक्शा नहीं जायेगा.

"15 अगस्त को स्कूली कार्यक्रम के दौरान बच्चों के भाग लेने को लेकर दो शिक्षकों में विवाद हुआ था. विवाद इतना गहरा हो गया की दो पक्ष लाठी डंडे से लैस होकर स्कूल परिसर पहुंचे और एक दूसरे पर हमला कर दिया. इसमें तीन लोग घायल हैं."- योगेंद्र कुमार, एसपी, बेगूसराय

ABOUT THE AUTHOR

...view details