बिहार

bihar

Begusarai Crime News: पुलिस ने जब्त किया 60 किलो गांजा, कीमत 10 लाख से ज्यादा

By

Published : Jul 17, 2023, 7:16 PM IST

बेगूसराय में मादक पदार्थों की तस्करी हो रही है. पुलिस ने 60 किलो गांजा जब्त किया है. इसके साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. बरामद गांजा की कीमत करीब 10 लाख रुपये आंकी गई है. पुलिस ने गिरफ्तार युवक के पास एक देसी कट्टा भी बरामद किया है. पढ़ें पूरी खबर...

बेगूसराय में गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार
बेगूसराय में गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

बेगूसराय में गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने नया गांव थाना क्षेत्र से 60 किलोग्राम गांजा के साथ एक अपराधी को देसी कट्टे के साथ गिरफ्तार किया है. एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि गांजे की बाजार मूल्य तकरीबन दस लाख रुपया है. उन्होंने बताया कि जांच में यह बात सामने आई है कि बंगाल से गांजा की तस्करी कर घर में छुपा कर रखा था.

ये भी पढ़ें:बेगूसराय में 200 किलो गांजा के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने जब्त किया 60 किलो गांजा:बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया युवक की पहचान नयागांव वार्ड नंबर दो के रहने वाले भोबद्र सिंह के पुत्र अभिनय कुमार के रूप में की गई है. रविवार की शाम नयागांव थाना अन्तर्गत में पुलिस गश्ती कर रही थी. तभी गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि कि नयागांव वार्ड नंबर 02 स्थित अभिनय कुमार के घर के भूसा घर में भारी मात्रा में गांजा एवं हथियार छिपा कर रखा गया है.

बेगूसराय में गांजा की तस्करी:प्राप्त सूचना को पुलिस कप्तान बेगूसराय को दिया गया. एसपी के निर्देश पर थाना अध्यक्ष ज्योति कुमार और उसकी टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराधकर्मी नयागांव वार्ड नंबर दो के रहने वाले भोबद्र सिंह के पुत्र अभिनय कुमार के बथान स्थित भूसा घर में छापेमारी की गई. छापेमारी के क्रम में भूसा घर से 60 किलोग्राम गांजा एवं एक देसी कट्टा जब्त किया गया. इस मामले मे गांजा तस्करी के नेटवर्क और इसमें शामिल अपराधियों की खोजबीन की जा रही है.

"बंगाल से गांजा की तस्करी कर बेगूसराय लाया गया था. 60 किलो गांजे का बाजार मूल्य तकरीबन दस लाख रुपया है. इस मामले मे गांजा तस्करी के नेटवर्क और इसमें शामिल अपराधियों की खोजबीन की जा रही है. साथी गिरफ्तार अपराधी की जमीन जायदाद के साथ-साथ कितनी काली कमाई की है. इसकी जांच पड़ताल चल रही है. छापेमारी टीम में शामिल पदाधिकारी एवं कर्मी को उनके द्वारा पुरस्कृत किया जायेगा."-योगेंद्र कुमार, एसपी, बेगूसराय

ABOUT THE AUTHOR

...view details