बिहार

bihar

बेगूसराय में शराब की खेप जब्त, डीजल पेट्रोल टैंकर में छुपाकर हो रही थी तस्करी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 19, 2023, 5:13 PM IST

Updated : Dec 19, 2023, 5:27 PM IST

Liquor smuggling in Begusarai : बिहार में शराबबंदी के बावजूद शराब तस्कर बाज नहीं आ रहे. शराब की तस्करी के लिए रोज नये-नये तरीके अपना रहे हैं. इसी कड़ी में बेगूसराय पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है. जब उत्पाद पुलिस की टीम ने तेल के टैंकर से शराब की तस्करी करने का भंडाफोड़ किया. पढ़ें पूरी खबर..

तेल टैंकर में शराब
तेल टैंकर में शराब

बेगूसराय:बिहार केबेगूसराय में शराब की खेप बरामदहुई है. बताया जाता है कि पेट्रोल डिजल के टैंकर में शराब छुपाकर इसकी तस्करी की जा रही थी. बेगूसराय पुलिस ने एक जगह से दूसरी जगह पेट्रोल और डीजल पहुंचाने वाली मिनी पेट्रोल टैंकर में छिपा कर रखी गई 30 कार्टन विदेशी शराब जब्त की है. गुप्त सूचना के आधार पर की गई इस कार्रवाई में पुलिस उस बक्त हक्का बक्का रह गई, जब उत्पाद पुलिस ने तेल टैंकर के तहखाने में छिपा कर रखी गई यह शराब बरामद की.

मिनी टैंकर का चालक मौके से फरार : शराब बरामदगी के इस मामले में मिनी टैंकर का चालक मौके से फरार हो गया. यह कार्रवाई उत्पाद पुलिस ने सिंघौल सहायक थाना क्षेत्र स्थित एनएच-31 से की है. इसके अलावा उत्पाद पुलिस की टीम ने शराब पीने और बेचने के आरोप मे 19 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस संबंध मे उत्पाद अधीक्षक सौरभ कुमार ने बताया है कि शराब पीने और बेचने के मामले में कल 19 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

"शराब पर अंकुश लगाने के लिए लगातार उत्पाद पुलिस कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में बीती रात सिंघौल सहायक थाना क्षेत्र के एनएच-31 के पास गुप्त सूचना मिली थी कि मिनी पेट्रोल टैंकर में शराब छुपा कर लाई जा रही है. इसी सूचना के आधार पर उत्पाद पुलिस की टीम ने मिनी पेट्रोल टैंकर की तलाशी ली, तो उसमें छिपा कर रखी गई, 30 कार्टन विदेशी शराब को बरामद किया गया." - सौरभ कुमार, उत्पाद अधीक्षक

शराब जांच में हैंड स्कैनर है कारगर : उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि इस घटना मे टैंकर का चालक फरार हो गया.मिनी पेट्रोल टंकी के कागजात के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. शराब तस्कर नए-नए तरीके अपना रहे हैं, लेकिन हम लोग इनपुट के आधार पर एक दो बार के बाद इसको नाकाम कर रहे है. उन्होंने कहा कि हमारे पास मौजूद हेंड हेलर स्कैनर बहुत ही उपयोगी साबित हो रहा है.

ये भी पढ़ें :Begusarai Crime: डाक वैन के कंटेनर में छिपाकर लाई जा रही थी लाखों की शराब, छापेमारी में जब्त

Last Updated :Dec 19, 2023, 5:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details