बिहार

bihar

Begusarai Crime : रूठ कर मायके गई पत्नी, आने की राह देखता रह गया पति और फिर...

By

Published : Aug 9, 2023, 7:09 PM IST

Updated : Aug 9, 2023, 7:31 PM IST

बेगूसराय में आत्महत्या का मामला सामने आया है. रूठ कर मायके गई पत्नी को मनाने में नाकाम पति ने सुसाइड कर ली. इससे परिजनों में हड़कंप मच गया. घटना बछवाड़ा थाना क्षेत्र के केदराबाद गांव की है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पढ़ें पूरी खबर...

बेगूसराय में आत्महत्या
बेगूसराय में आत्महत्या

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां किसी बात पर पति से रूठ कर पत्नी मायके चली गई. पत्नी को काफी मनाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानी. इससे वह डिप्रेशन में आ गया और आत्महत्या कर ली. घटना बछवाड़ा थाना क्षेत्र के केदराबाद गांव की है. घटना की सूचना के बाद बछवाड़ा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. इसके बाद परिजनों को सौंप दिया. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:Bihar News: ज्यादा दिन नहीं टिक पाई इंस्ट्राग्राम वाली शादी, विवाहिता ने उठाया खौफनाक कदम...

बेगूसराय में पत्नी से नाराज होकर पति ने की आत्महत्या: दरअसल, पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद पत्नी अपने बच्चों को साथ लेकर मायके चली गई. जिससे युवक डिप्रेशन में रहने लगा. शराब का सेवन भी करने लगा. वह कितना परेशान था इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उसने आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान केदराबाद के रहने वाले बैजू पोद्दार के रूप में की गई है. भाई अर्जुन पोद्दार ने बताया कि मृतक बैजू पोद्दार सब्जी बेचकर परिवार का भरण पोषण करता था.

पत्नी 10 दिन पहले गई मायका:मृतक केभाई ने बताया कि10 दिन पूर्व मृतक की पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ. विवाद के बाद पत्नी हरियाणा चली गयी. आत्महत्या की घटना की जानकारी भाई को तब लगी जब सुबह सब्जी बेचने जाने को लेकर अपने भाई को जगाने गया. काफी दरवाजा खटखटाने के बाद नहीं खुला. जिसके बाद लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गयी. बताया जा रहा है कि मृतक लगातार पत्नी से मोबाइल पर बातचीत कर उसे लौट आने की आरजू मिन्नत किया करता था. इसके बावजूद भी पत्नी वापस नहीं आई तो उसने खौफनाक कदम उठा लिया.

"10 दिन पूर्व पत्नी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ. विवाद के बाद पत्नी हरियाणा चली गयी थी. जिससे भाई सदमे में आ गया. फोन से बातचीत कर वह काफी मनाया. इसके बावजूद भी वह नहीं मानी. इससे आहत होकर भाई ने कमरे में आत्महत्या कर ली."-अर्जुन पोद्दार, भाई

Last Updated : Aug 9, 2023, 7:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details