बिहार

bihar

बेगूसराय में जमीनी विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को मारी गोली

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 16, 2023, 11:05 PM IST

बिहार के बेगूसराय में जमीन विवाद में बड़े भाई ने अपने छोटे भाई को गोली मारकर घायल कर दिया है. आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पीड़ित का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में जमीनी विवाद में बड़े भाई द्वारा अपने ही छोटे भाई को गोली मार कर घायल किये जाने का मामला सामने आया है. इस घटना में घायल छोटे भाई का इलाज सदर अस्पताल मे चल रहा है. घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के पंचबीर गांव की है. घायल युवक की पहचान पचबीर गांव के रहने वाले मोहम्मद नासिर के रूप में की गई है.

छोटे भाई को गोली मारी : घटना के संबंध में मोहमद नासिर ने बताया की आज जब वो मस्जिद से नमाज पढ़ कर लौट रहा था, तभी उसके भाई ने उसकी गोली मार दी. उनका काफी समय से बारह कट्ठा के जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इसी सिलसिले मे उसके भाई ने उसको गोली मार दी. घटना के वक्त उसके साथ दो अन्य लोग भी मौजूद थे.

गोली मारने का आरोपी हिरासत में: बताया जा रहा है की बड़े भाई मोहम्मद अब्बू शाले ने इस घटना को अंजाम दिया है, जिसे मौके वारदात से हिरासत में ले लिया गया है. गोली घायल के हाथ में लगी है, जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. फिलहाल पुलिस आगे की कारवाई में जुट गयी है.

बिहार में जमीन विवाद में वारदात : बता दें कि बिहार में जमीन विवाद को लेकर अक्सर ऐसे वारदात हो रहे हैं. सीएम नीतीश ने भी जमीन विवाद के चलते हत्याओं का जिक्र किया था. उन्होंने निर्देश भी दिया था कि जल्द से जल्द जमीन विवाद से जुड़े मुद्दों को सुलझा लिया जाए. शिकायत मिलते ही तुरंत कार्रवाई भी होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details