बिहार

bihar

Begusarai Crime News : बेगूसराय में किसान को मारी गोली, बाएं पैर पर फायरिंग कर तीनों अपराधी हुए फरार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 2, 2023, 2:57 PM IST

Updated : Nov 2, 2023, 4:09 PM IST

Farmer shot in Begusarai: बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने एक किसान को गोली मारकर घायल कर दिया है. घायल अवस्था में किसान को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना बलिया थाना क्षेत्र के सदानंदपुर गांव की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बेगूसराय: बिहार में अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ता ही जा रहा है. आए दिन हत्या, लूट, रंगदारी जैसी वारदात को अंजाम दिया जा रहा है. ताजा मामला बिहार के बेगूसराय जिले से सामने आ रहा है. जहां बेंखौफ अपराधियों ने एक किसान की गोली मार कर घायल कर दिया है. घायल किसान को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना बलिया थाना क्षेत्र के सदानंदपुर गांव के पास घटी है.

बाये पैर में मारी गोली:घायल की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के सदानंदपुर गांव के रहने वाले श्री राम मनोहर प्रसाद सिंह का पुत्र रजनीश कुमार उर्फ अनु के रूप में की गई है. घायल रजनीश कुमार उर्फ अनु ने बताया कि बीती रात दस बजे वह अपने खेत की ओर लौट रहा था. तभी तारनी गाछी के पास तीन अपराधियों ने उसे घेर लिया और उसके बाये पैर पर गोली मार दी. फायरिंग के बाद तीनों अपराधी तेजी से बाइक पर सवार होकर वहां से भाग निकले.

एक की हुई पहचान: पीड़ित ने बताया कि इस घटना मे एक अपराधी की पहचान हो गई है. वह सदानंदपुर गावं का ही रहने वाला है. पीड़ित ने बताया कि जिसने गोली मारी है उस से किसी तरह की कोई दुश्मनी नहीं थी. दूसरे साथी से पूर्व में कुछ विवाद चल रहा था, लेकिन किसी भी तरह का कोई केस या मुकदमा नहीं चल रहा था. इस घटना में खून से लथपथ परिजन ने उसे देखा तो उसे आनन फानन में उसे इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है. फिलहाल बलिया थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है.

"बुधवार रात 10 बजे अपने खेत से खेती कर लौट रहा था. तभी बाइक सवार तीन अपराधियों ने मुझपर गोली चला दी. गोली मेरे बाएं पैर में जाकर लगी है. घायल होने पर घर वालों ने मुझे सदर अस्पताल में भर्ती कराया है."- रजनीश कुमार उर्फ अनु, पीड़ित

इसे भी पढ़े- Murder In Begusarai: बेगूसराय में अपराधियों का आतंक, सोई अवस्था में शख्स की गोली मारकर हत्या

Last Updated : Nov 2, 2023, 4:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details