बिहार

bihar

बेगूसराय में CSP के सामने से देर रात बाइक चोरी, वारदात CCTV में कैद

By

Published : May 20, 2021, 10:07 PM IST

बाइक चोरी

बेगूसराय में देर रात हुई बाइक चोरी की सारी वारदात CSP के सीसीटीवी के कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की छानबीन में जुटी है.

बेगूसरायःखजहापुर गांव में बीती रात अज्ञात चोरों ने सीएसपी के पासबाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरी की ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसके आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में कर रही है.

जिले में इन दिनों बाइक चोर सक्रिय हो गए हैं. बाइक चोरों की ओर से लगातार जिले के विभिन्न जगहों पर बाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है. ताजा मामला जिले के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के खंजहापुर गांव का है. जहां बुधवार की रात 1 बजे के करीब अज्ञात बाइक चोरों ने बाइक की चोरी कर ली. घटना के बाद बाइक के मालिक ने थाने में एक आवेदन दिया है.

चोरी की वारदात CCTV में कैद
बाइक चोरी की सारी वारदात CSP के सीसीटीवी के कैमरे में कैद हो गई. इस मामले को लेकर खंजहापुर निवासी जगदीश महतो के पुत्र निरंजन कुमार ने थाना में आवेदन दिया है. वहीं, मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की छानबीन में जुटी है.

ये भी पढ़ेंःचोरी के दौरान खिड़की पर लटक गया चोर, जेल पहुंच गया बिना मचाए शोर

पुलिस मामले के अनुसंधान में जुटी
घटना को लेकर पुलिस ने कई ठिकानों पर छापेमारी की है. प्रभारी थानाध्यक्ष रामास्वामी पांडेय ने बताया रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर 09 एक्स- 8576 के स्पलेंडर बाइक की चोरी हुई है. मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details