बिहार

bihar

बेगूसरायः जूनियर इंजीनियर से बाइक लूट मामले में तीन गिरफ्तार

By

Published : Feb 6, 2021, 9:23 PM IST

कनीय अभियंता से बाइक लूट मामले में पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. तीनों ने बताया कि एक अन्य अपराधी लूटी गई बाइक लेकर फरार है.

तीन किए गए गिरफ्तार
तीन किए गए गिरफ्तार

बेगूसरायः तेघड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत गौरा चौर में पिछले 12 दिसम्बर को बाइक सवार तीन अपराधियों ने एक कनीय अभियंता रबिन कुमार की पल्सर बाइक बंदूक के बल पर लूट ली थी. मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त एक बाइक, एक लूटी हुए मोबाइल सहित एक अन्य मोबाइल को जब्त किया है. इस बात की जानकारी तेघड़ा के डीएसपी ने अपने कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दी.

मोबाइल भी बरामद
लूट के इस मामले में तेघड़ा डीएसपी ओमप्रकाश ने थानाप्रभारी हिमान्शु कुमार सिंह, अवर निरीक्षक अमर कुमार, अमरजीत प्रताप सिंह, मोबाइल टाइगर सहित पुलिस बल की एक टीम गठित कर इस मामले का उद्भेदन का निर्देश दिया था. टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर सिंघौल थाना क्षेत्र के मचहा के रहने वाले दिलीप सिंह के पुत्र सूरज कुमार को गिरफ्तार किया. सूरज की निशानदेही के आधार पर अन्य अपराधी को गिरफ्तार किया गया. लूटी गई बाइक के साथ एक अभियुक्त फरार है.

मामले का अद्भेदन करती पुलिस

ये भी पढ़ें- बिहार में ई-वेस्ट बना सिरदर्द, मंडरा रहा रेडिएशन का खतरा ! ये रही वजह

पुलिस ने किया उद्भेदन
गिरफ्तार अभियुक्तों में मचाहा निवासी दिलीप सिंह के पुत्र सूरज सिंह सिंघौल थाना क्षेत्र के राजापुर के रहने वाले प्रमोद सिंह के पुत्र, संतोष कुमार, सिंघौल थाना क्षेत्र के रहने वाले रामानुज शर्मा के पुत्र अमन कुमार शामिल है. गिरफ्तार सूरज और अमन पर मुफसिल थाना में हत्या कांड संख्या 519/19 एवं संतोष पर लूटकांड संख्या 500/19 दर्ज है. इस मामले में पुलिस ने लूटकांड में उपयोग किये गए डीलक्स बाइक सहित दो मोबाइल को जब्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details