बिहार

bihar

बांका में दोस्त के घर पार्टी में गया था नाबालिग, बंद पड़े हवाई अड्डे के पास से मिला शव

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 31, 2023, 3:19 PM IST

Dead Body In Banka: बांका में युवक का शव मिला है. युवक अपने घर से दोस्त के घर पार्टी मे गया था, जिसके बाद वो घर नहीं लौटा. जिसके बाद बंद पड़े हवाई अड्डे के पास से युवक का शव बरामद किया गया है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

बांका:बिहार के बांका में युवक की लाश मिली है. आसपास के लोगों द्वारा हत्या कर शव को लटकाने की भी आशंका जताई जा रही है. परिजनों ने हत्या कर पेड़ से शव लटकाने का आरोप लगाया है. युवक अपने दोस्त के माता-पिती की एनिवर्सरी में गया था. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामला शनिवार की शाम का है. युवक की पहचान बांका टाउन थाना क्षेत्र अंतर्गत जगतपुर गांव निवासी गोपाल राय के 16 वर्षीय पुत्र के रूप में हुई है.

हवाई अड्डे के पास से मिला शव: जानकारी के अनुसार महेशा डीह स्थित बंद पड़े हवाई अड्डे के पास से नाबालिग का शव बरामद हुआ है. घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. घटना के संबंध में मृतक के पिता गोपाल राय ने बताया कि उनका बेटा शुक्रवार की रात को एक दोस्त घर पर पार्टी में गया था. इसके बाद उनका बेटा वापस लौट कर घर नहीं आया.

दोस्त के घर पार्टी में गया था युवक: नाबालिग शनिवार की सुबह भी जब घर लौट कर नहीं आचा तो परिजन इधर-उधर खोजबीन करने लगे. युवक के दोस्त से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह रात में ही वो घर से निकल गया था. इसके बाद शनिवार को पुलिस द्वारा सूचना मिल की युवक का शव बरामद हुआ है. इसके बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा की युवक की लाश पेड़ के पास थी. बांका थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया कि "आवेदन के अनुसार पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है."

"मेरे बेटे की हत्या की गई है, हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. यह पता नहीं है कि मेरे पुत्र की दुश्मनी थी या नहीं, मेरे बेटे की किसी अज्ञात लोगों ने हत्या की है. इसके बाद पेड़ पर शव लटका दिया है. मेरे बेटे ने कुछ बताया नहीं था और वो घर से निकलने के समय खुश नजर आ रहा था."-गोपाल राय, मृतक के पिता

पढ़ें-Banka Crime: दूसरे की बीवी से गप्प लड़ाना पड़ा भारी, युवक का कुएं से मिला शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details