बिहार

bihar

UP निवासी कांवड़िये की बांका में हार्ट अटैक से मौत, दोस्तों के साथ जा रहा था बाबाधाम

By

Published : Jul 23, 2022, 10:27 AM IST

यूपी का रहने वाला युवक कार (kawariya of UP died in banka) से साथियों के साथ गंगाधाम से बाबाधाम तक कांवड़ यात्रा पर निकला था. बीच रास्ते में उसकी तबीयत बिगड़ गई. पढ़ें पूरी खबर...

यूपी निवासी कांवरिया
यूपी निवासी कांवरिया

बांका:बिहार के बांका जिले के कटोरिया में एक कांवड़ियेकी मौत (Kawariyan Died in katoria) हो गई है. बताया जाता है कि कांवड़िया यूपी के महराजगंज जिले से अपने पांच दोस्तों के साथदेवघर बाबा भोलेनाथ पर जलाभिषेक करने के लिए सुल्तानगंज से जल लेकर जा रहा था. बीच रास्ते में ही तबीयत बिगड़ने से युवक की मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद जिला पुलिस मामले में आवश्यक कार्रवाई पूरी करने में जुटी है.

ये भी पढ़ें-बांका: बिहार-झारखंड सीमा सील, दुम्मा बॉर्डर पर जल अर्पित कर लौट रहे कांवरिया

यूपी निवासी की हार्ट अटैक से मौत: मृतक की पहचान यूपी के महराजगंज जिले के पहरिंदा गांव निवासी राजेश कुमार जायसवाल (पिता राधे जायसवाल) के रूप में हुई है. राजेश अपने पांच दोस्तों निहाल कुमार, वंशीधर पासवान, बैजनाथ कुमार, आनंद जायसवाल और पिंटू गुप्ता के साथ इंडिका कार से जल लेकर बाबाधाम जा रहा था. शुक्रवार को दस बजे सुल्तानगंज से जल उठाकर निकला था. उसके बाद बीच रास्ते में ही अचानक तबीयत बिगड़ने लगी.

साथी क्लीनिक लेकर गये: वहीं साथियों ने उस कांवड़िये को कटोरिया बाजार के देवघर रोड स्थित मां जगदम्बा क्लीनिक में इलाज के लिए लेकर गये. वहां डॉक्टर ने जैसी ही उसका इलाज शुरू किया, उसकी मौत हो गई. उसके बाद साथी उसे रेफरल अस्पताल लेकर गए, वहां भी डॉ. दीपक भगत ने जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया.

वहीं, सूचना मिलने पर कटोरिया पुलिस सहायक अवर निरीक्षक एस के सुमन अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी लेकर मामले की जांच में जुटे हैं. परिजनों ने युवक की पोस्टमार्टम नहीं कराने की बात कही है.

ये भी पढ़ें-बांका में श्रावणी मेले की तैयारी शुरू, DM ने किया कांवरिया पथ का निरीक्षण

ABOUT THE AUTHOR

...view details