बिहार

bihar

बांका में ट्रैक्टर ने ऑटो में मारी टक्कर, दो बहनों की मौत, 9 जख्मी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 4, 2024, 8:03 PM IST

बांका में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने यात्री से भरी ऑटो में टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में दो सगी बहनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस हादसे में नौ लोग जख्मी हो गई. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

बांका: बिहार के बांका में सड़क दुर्घटना में दो युवती की मौत हो गई. दोनों युवती सगी बहन थी. बताया जाता है कि इंग्लिशमोड़-बांका मुख्य मार्ग पर कुंडा पुल के पास गुरुवार को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने ऑटो में टक्कर मार दी. ऑटो पर सवार दो सगी बहन की घटनास्थल पर मौत हो गई. वहीं ऑटो पर सवार नौ लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. मृतक दोनों युवतियों की पहचान बांका एकसिंघा गांव के सत्यनारायण मंडल की पुत्री गुड़िया कुमारी (22 वर्ष) एवं श्वेता कुमारी (20 वर्ष) के रूप में की गई.

दुर्घटना में 9 लोग जख्मी : जख्मी में भारतीकित्ता गांव के छोटू मंडल, ऑटो चालक एकसिंघा गांव के निरंजन यादव, सत्यनारायण मंडल, घनश्याम मंडल, महानंद मंडल की पुत्री अनुराधा कुमारी (15 वर्ष), सत्यनारायण मंडल की पुत्री रूबा कुमारी (15वर्ष), मुकेश मंडल की पुत्री साजो कुमारी (13 वर्ष) व अंशु कुमारी (11वर्ष) एवं महानंद मंडल की पुत्री मौसम कुमारी (14वर्ष) शामिल हैं. सभी घायलों का रेफरल अस्पताल में डा. राय बहादुर और डा. नवल किशोर साह ने प्राथमिक उपचार किया.

दो लोग भागलपुर रेफर : वहीं चिकित्सक ने गंभीर स्थिति को देखते हुए जख्मी छोटू मंडल एवं घनश्याम मंडल को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया. जख्मी सत्यनारायण मंडल ने बताया कि उसकी मां का देहांत हो गया था. वह श्राद्धकर्म कर तीन ऑटो से परिवार के अन्य सदस्यों के साथ सुल्तानगंज गंगा स्नान करने गये थे. वहां से घर लौटने के क्रम में कुंडा पुल के एक धान गोदाम के पास इंग्लिशमोड़ चौक की ओर तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर चालक ने अनियंत्रित होकर ऑटो में टक्कर मार दिया.

ट्रैक्टर की टक्कर से ऑटो मुख्य सड़क पर ही पलट गई. पुलिस ट्रैक्टर एवं ऑटो को जब्त कर थाना ले आई. अपर थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि "दोनों शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया गया है. जबकि दुर्घटनाग्रस्त ऑटो एवं ट्रैक्टर को भी जब्त कर लिया गया है. परिजन के बयान पर केस दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है."

ये भी पढ़ें :बांकाः ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, 2 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details