बिहार

bihar

बांका: सड़क दुर्घटना में बाइक सवार 2 युवक की मौत, 2 की हालत गंभीर

By

Published : Mar 1, 2020, 10:45 AM IST

बांका के बाराहाट थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवक की मौत हो गई. चार युवक एक ही बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे. इसी बीच तेज रफ्तार होने के चलते असंतुलित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

दुर्घटना
दुर्घटना

बांका: जिले के बाराहाट थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. वहीं, साथ के दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका बांका सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. दोनों घायल युवकों की स्थिति नाजुक बनी हुई है. जिसका प्रारंभिक इलाज कर भागलपुर रेफर कर दिया गया है.

दो की घटनास्थल पर ही मौत
बताया जाता है कि चारों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे. इसी बीच तेज रफ्तार होने के चलते असंतुलित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें दो की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. घटना की जानकारी मिलते ही बाराहाट पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर दोनों शव और घायलों को बांका सदर अस्पताल भेज दिया.

देखें पूरी रिपोर्ट

जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है पुलिस
मृत युवक के पास से बरामद आधार कार्ड के आधार पर आशंका जताई जा रही है कि सभी बौंसी थाना के अरकटा के ठाड़ीमहुआ के रहने वाले हैं. फिलहाल बाराहाट पुलिस आधार कार्ड के आधार पर मृतकों और घायलों के परिजनों की जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है. फिलहाल मृतक और घायल अब तक अज्ञात हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details