बिहार

bihar

बांका: वाहन जांच के दौरान 22 पेटी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Nov 27, 2020, 7:36 PM IST

कटोरिया थाना क्षेत्र में एक सुमो गाड़ी से 22 पोटी विदेशी शराब बरामद किया गया है. पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. शराब झारखंड के धनबाद से लाई जा रही थी, जिसे बांका में खपाने की योजना थी.

बांका
बांका

बांका(कटोरिया): एसपी अरविंद कुमार गुप्ता और एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह के संयुक्त निर्देश पर कटोरिया पुलिस शराब कारोबारियों के विरुद्ध लगातार सघन जांच अभियान चला रही है. इसी क्रम में कटोरिया-देवघर मुख्य मार्ग पर लगातार दूसरे दिन सुमो गाड़ी से अवैध शराब की बड़ी खेप बरामद हुई है. पुलिस ने वाहन को जब्त करने के साथ-साथ चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है.

धनबाद से लाई जा रही थी शराब
गिरफ्तार चालक झारखंड के धनबाद निवासी स्वर्गीय महेंद्र प्रसाद का पुत्र सुजीत कुमार बताया जा रहा है. उस पर कटोरिया थाना में मद्य निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. सुजीत कुमार धनबाद से शराब लेकर आ रहा था, जिसे जिले में खपाने की योजना थी.

देखें वीडियो

22 पेटी शराब जब्त
एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह झारखंड से शराब की खेप जिले में लाई जा रही थी. गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए वाहन से 22 पेटी शराब बरामद की गई है. वहीं, चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

एक दिन पहले हुई थी 34 पेटी शराब बरामद
बता दें कि पिछले 20 दिनों में गुरूवार को भी कटोरिया-देवघर मार्ग पर इनारावरण जंगल के निकट एक ऑटो से 34 पेटी शराब बरामद की गई थी. पुलिस ने मौके से ऑटो चालक को भी दर दबोचा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details