बिहार

bihar

बेलहर: बंधन बैंककर्मी से लूट मामले में पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : Sep 15, 2022, 4:15 PM IST

Etv Bharat

बांका में बंधन बैंककर्मी से लूट (Loot From Bandhan Bank Worker Disclosed In Banka) मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने लूटे गए कुछ सामान को बरामद कर लिया है और मामले में संलिप्त आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

बांका: बिहार के बांका (Loot In Banka) जिले में बंधन बैंककर्मी दीपक कुमार से लूट मामले (Loot From Bandhan Bank Worker Disclosed In Banka) में बांका पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. बंधन बैंककर्मी से लूट के पांच दिनों बाद बेलहर एसडीपीओ ने बड़ा खुलासा करते हुए लूट सामग्री बरामद कर लिया है और एक आरोपी को वाहन और मोबाइल सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-नालंदा में CSP संचालक से लूट मामले का पुलिस ने किया खुलासा, दो अपराधी गिरफ्तार

ग्राहकों से कलेक्ट किए गए पैसों की हुई थी लूट:सात सितंबर को सुईया थाना क्षेत्र के असनाडीह स्थित बडुवा नदी पुल के समीप अमरपुर थाना क्षेत्र के तेतरिया किशनपुर गांव निवासी बंधन बैंक कर्मी दीपक कुमार ग्राहकों से पैसे कलेक्ट कर लौट रहे थे. इस दौरान तीन अज्ञात लुटेरों ने हथियार दिखाकर उनसे मारपीट की और 56,200 रूपए सहित एक सैमसंग मोबाइल टैब, एक एंड्राइड मोबाइल और बाइक लूट कर भाग गए. जिसे लेकर पीड़ित बैंक कर्मी दिलीप कुमार ने सुईया थाना में लूटपाट का मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की थी.

गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई:पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उक्त कांड में वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी एवं लूटे गए सामानों की बरामदगी के लिए बांका पुलिस अधीक्षक डॉ सत्यप्रकाश द्वारा बेलहर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रेमचंद सिंह के नेतृत्व में एक विशेष दल का गठन कर इस कांड की सच्चाई जानने और छापेमारी के लिए निर्देशित किया गया था.

लूट सामग्री भी बरामद:मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आरोपी से लूटे हुए मोटरसाइकिल, टैब मोबाइल और 10,180 रूपए की नगदी बरामद की है. साथ ही साथ घटनाक्रम में प्रयुक्त वाहन और मोबाइल को बरामद कर आरोपी के विरुद्ध लूटपाट एवं आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बांका जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- बिहार-बंगाल बॉर्डर पर SBI कैश वैन से दो करोड़ रुपए की लूट

ABOUT THE AUTHOR

...view details