बिहार

bihar

चाचा ने 8 साल की भतीजी से किया रेप, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

By

Published : Oct 9, 2021, 10:45 PM IST

Banka Police

बिहार के बांका जिले में एक चाचा ने आठ साल की भतीजी के साथ रेप किया. परिजनों ने पहले मामले को दबाने की कोशिश की. केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

बांका:बिहार के बांका जिले के जयपुर थाना (Jaipur Police Station) क्षेत्र में रिश्ते को शर्मशार कर देने वाला वाक्या घटित हुआ है. जहां एक चचेरे चाचा ने 8 साल की भतीजी के साथ रेप (Misdeed With Child) की घटना को अंजाम दिया है. घटना विगत तीन अक्टूबर की बताई जा रही है. हालांकि परिजनों ने इस घटना को दबाने की कोशिश की, लेकिन मामला शनिवार को उजागर हुआ. तब जाकर महिला थाना की पुलिस हरकत में आई और आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें-चलती ट्रेन में युवती के साथ गैंगरेप, 4 गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि तीन अक्टूबर को घर के सामने बच्ची खेल रही थी. इस दौरान रिश्ते में चचेरे चाचा ने बच्ची को बहला-फुसलाकर घर में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया. परिजन पहले मामले को छिपाने की कोशिश करते हुए पीड़िता को इलाज के लिए देवघर अस्पताल लेकर पहुंचे. डॉक्टर ने दुष्कर्म के मामले को लेकर पुलिस को दी गई सूचना की जानकारी मांगी. परिजनों ने यहां भी मामले को दबाने की कोशिश की. इसके बाद डॉक्टर ने पुलिस को जानकारी देने को कहा तो परिजन पीड़िता को इलाज के लिए धनबाद लेकर चले गये. हालांकि धनबाद में चिकित्सक ने पुलिस को सूचना देकर बुलाया. जहां पुलिस की कागजी कार्रवाई के बाद चिकित्सक ने पीड़िता का इलाज किया.

इलाज के बाद परिजन पीड़िता को लेकर शनिवार को महिला थाना पहुंचे. जहां दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया. मामला दर्ज होते ही महिला थाना की अध्यक्ष श्वेता कुमारी देर शाम जयपुर थाना पहुंची. स्थानीय पुलिस की मदद से आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. परिजनों ने पुलिस को बताया कि दुष्कर्म के बाद नाबालिग बच्ची रोते हुए घर आई और अपनी मां को घटना की जानकारी दी. बच्ची के प्राईवेट पार्ट से ब्लीडिंग हो रही थी.

नोट- किसी भी सहायता के लिए इन नंबर्स पर संपर्क कर सकते हैं- POLICE : 100, 18603456999

यह भी पढ़ें-जमीन के लिए खूनी खेल... पहले लाठी-डंडों से पीटा... भागने की कोशिश की तो गोलियों से भून डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details