बिहार

bihar

बांका: प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की ग्रामीणों ने कराई शादी

By

Published : Dec 28, 2020, 1:20 AM IST

banka
banka

जिले के कारीदमगी गांव में रविवार की देर शाम प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की ग्रामीणों ने शादी करा दी. बताया जाता है कि दोनों के बीच पिछले एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

बांका (कटोरिया): जिले के कटोरिया थाना क्षेत्र के घोरमारा गांव पंचायत अंतर्गत कारीदमगी गांव में रविवार की देर शाम प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की ग्रामीणों ने शादी करा दी. रात्रि लगभग साढ़े नौ बजे कारीदमगी गांव के काली मंदिर परिसर में सैकड़ों ग्रामीणों की मौजूदगी में प्रेमी ने प्रेमिका की मांग में सिंदूर भर कर पत्नी के रूप में स्वीकार किया.

एक साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग
प्रेमी का नाम प्रकाश यादव (22 वर्ष) है. जो सुईया थाना क्षेत्र के बेहरबारी गांव निवासी उपेंद्र यादव का पुत्र है. वहीं प्रेमिका की पहचान कारीदमगी गांव निवासी सुनील यादव की 18 वर्षीय पुत्री बबीता कुमारी के रुप में हुई है. ग्रामीणों के अनुसार दोनों के बीच पिछले एक साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था.

ग्रामीणों ने करायी शादी
रविवार की देर शाम करीब सात बजे मोबाइल से संपर्क करने के बाद दोनों रेलवे फाटक के निकट अंधेरे में बातचीत कर रहे थे. तभी ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया. फिर पंचायत बैठाने के बाद दोनों की शादी कराने का निर्णय लिया गया. जिले के काली मंदिर परिसर में रविवार की रात दोनो की शादी संपन्न हुई. इस मौके पर वधू पक्ष के परिजन भी मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details