बिहार

bihar

राजकाेट से शादी की नियत से अपहृत लड़की बांका से बरामद, मामला दर्ज

By

Published : Dec 23, 2020, 1:30 PM IST

राजकाेट से शादी की नियत से अपहृत लड़की को पुलिस ने बांका से बरामद कर लिया है. युवती की बरामदगी के लिए राजकोट पुलिस मंगलवार की देर शाम टाउन थाना पहुंची थी.

Kidnapped girl recovered in banka
Kidnapped girl recovered in banka

बांका: राजकोट के सपरबेराबल थाना क्षेत्र से शादी की नियत से अपहृत युवती को राजकोट पुलिस ने बांका पुलिस की मदद से बरामद किया है. युवती की बरामदगी टाउन थाना क्षेत्र के रामपुर बैसा गांव से हुई है. युवती ने रामपुर बैसा गांव निवासी सौरभ कुमार से शादी भी कर ली है. पुलिस लड़की को अपनी सुरक्षा में लेकर राजकोट जाने की तैयारी कर रही है.

"युवती की बरामदगी को लेकर राजकोट की पुलिस ने बांका संपर्क किया था. इसके बाद युवती की बरामदगी के लिए राजकोट पुलिस मंगलवार की देर शाम टाउन थाना पहुंची. ज्योति कुमारी को रामपुर वैसा गांव से सकुशल बरामद कर लिया गया"-सुबोध कुमार राव, टाउन थानाध्यक्ष

एक दिसंबर को की शादी
युवती ने कहा कि एक दिसंबर को ही सौरभ कुमार से शादी करने के बाद से अपने ससुराल में रह रही थी. सौरभ कुमार राजकोट में ही मजदूरी करता था. जहां दोनों की मुलाकात हुई और दोनों के बीच प्रेम हो गया. उसके बाद भाग कर शादी कर ली है. ज्योति का कहना है कि वह और सौरभ दोनों बालिग हैं. ऐसे में पुलिस क्यों पकड़ रही है, यह समझ से परे है.

"युवती की मां ने राजकोट के सरबेरावल थाना में शादी की नियत से अपहरण कर लेने की प्राथमिकी दर्ज करायी थी. जिसके बाद से लगातार पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी. जांच के दौरान युवती और युवक के बांका में होने की जानकारी मिली. जिसके बाद युवती को बरामद करने के लिए राजकोट पुलिस बांका पहुंची थी"- सुबोध कुमार राव, टाउन थानाध्यक्ष

कोर्ट में मामला दर्ज
राजकोट पुलिस के अधिकारी ने बताया कि लड़की को बरामद कर लिया गया है. राजकोट कोर्ट में मामला दर्ज हो चुका है. लड़की का बयान दर्ज कराने के लिए अपने साथ राजकोट ले जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details