बिहार

bihar

बांकाः पुरानी रंजिश में कुल्हाड़ी से काटकर 2 की निर्मम हत्या, महिला जख्मी

By

Published : Jun 10, 2021, 6:16 PM IST

banka
कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला

बांका के कटोरिया में जमीन विवाद के एम मामले में आरोपियों ने दो लोगों को कुल्हाड़ी से काटकर उनकी हत्या कर दी है. वहीं अस मामले में एक महिला भी घायल हुई है..

बांकाः जिले के कटोरिया(Katoria) में जमीन विवाद(Land Dispute) के मामले में दो लोगों की निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है. मामला कटोरिया थाना क्षेत्र के कठौन ग्राम पंचायत के खांड़ीपर गांव के ललमटिया टोला का है. गुरुवार की सुबह साढ़े आठ बजे भूमि विवाद के एक मामले में यहां दो लोगों को आरोपियों ने तलवार व कुल्हाड़ी से काट दिया. वहीं इस हमले में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है.

इसे भी पढ़ेंःबांका विस्फोट मामले में बड़ा खुलासा, मदरसे के अंदर IED ब्लास्ट का अंदेशा

दो माह पूर्व जेल से बाहर आये थे दोनों मृतक
जमीन विवाद में हुए हत्या में टेंटू राय उर्फ विनोद राय (55 वर्ष) व उसका भतीजा रंजीत राय (30 वर्ष) की मौत हो गई है. दोनों करीब 2 माह पूर्व ही जेल से छूटकर जमानत पर रिहा हुए थे.

देखें वीडियो

वहीं इस हमले में गंभीर रूप से जख्मी जमनी देवी (30 वर्ष) को कटोरिया रेफरल अस्पताल (Referal Hospital) में प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया है.

हत्या के प्रतिशोध में हुई वारदात
इस हत्या के मामले को लेकर बताया जा रहा है कि प्रतिशोध लेने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया गया. करीब एक वर्ष पहले इसी गांव में भूमि विवाद के एक मामले में पवन राय की हत्या हुई थी. जिसमें टेटू राय और रंजीत राय शामिल थे. दोनों इसी मामले में जेल गए थे और दो महीने पहले ही जमानत पर छूटकर बाहर आए थे.

छानबीन में जुटी पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह, इंस्पेक्टर अनिल कुमार, कटोरिया थानाध्यक्ष नीरज तिवारी दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका (Banka) भेज दिया है. जबकि गंभीर रूप से जख्मी महिला को पुलिस ने अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया.

घटना को लेकर मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. हत्याकांड को अंजाम देने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी भी की जा रही है. लेकिन सभी अभियुक्त घर छोड़कर फरार हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details