बिहार

bihar

Banka News: मंडप में प्रेमिका संग कर रहा था ॐ सर्व मंगल मांगल्ये... तभी पहुंची पहली पत्नी और फिर..

By

Published : Mar 17, 2023, 2:45 PM IST

Banka Love Story दो प्यार करने वाले जोड़े की शादी होने वाली थी. 15 मार्च बुधवार के दिन प्रेमी जोड़ा सात जन्मों के बंधन में बंधने वाला था. मंडप पर दूल्हा और दुल्हन रीति रिवाज से शादी कर रहे थे लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि प्रेमिका ने प्रेमी के साथ शादी करने से इनकार कर दिया और उसे बंधक बना लिया. मामला बिहार के बांका का है..

Banka News
Banka News

बांका: बिहार केबांका की यह लव स्टोरी आपको किसी हिंदी फिल्म की कहानी लग सकती है लेकिन यह रियल स्टोरी है. इस कहानी में पति पत्नी और वो है. दरअसलमामला बांका जिले के फुल्लीडुमर थाना क्षेत्र के नारायण डीह गांव का है. लड़का शादीशुदा था लेकिन फिर भी दूसरी शादी रचाने जा रहा था. लड़का गोड्डा जिला अंतर्गत पथरगामा थाना क्षेत्र के बंनरचूहा गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. पहली पत्नी को जैसे ही पता चला कि उसका पति दूसरी शादी कर रहा है, वह शादी रोकने के लिए घर से निकल पड़ी.

पढ़ें-Purnea news: 'इसी लड़की से शादी करूंगा'.. पूर्णिया में सनकी आशिक की आशिकी, महिला खिलाड़ियों के सामने काटी नस

शादीशुदा होने के बाद भी दूसरी शादी करने पहुंचा युवक:पत्नी ने पति की प्रेमिका को पूरी कहानी बतायी और शादी टूट गई. छह महीने पहले इस लव स्टोरी की शुरूआत हुई थी. लड़का लड़की की छह महीने पहले मोबाइल पर फोन करने के दौरान जान पहचान हो गई. उसके बाद बातचीत धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. दोनों के बीच छह महीने से प्रेमालाप चल रहा था. इनके प्यार की जानकारी लड़की की मां को हुई. प्रेमिका के परिजनों ने दोनों की शादी के बारे में फैसला लिया गया. लेकिन किसी को भी नहीं पता था कि प्रेमी तो पहले से किसी और का पति है यानी की वह शादी शुदा था.

पत्नी ने प्रेमिका को बतायी सच्चाई: शादी की पूरी तैयारी हो चुकी थी. बुधवार को शादी थी. शादी के मंत्र चल ही रहे थे. दूल्हा और दुल्हन मंडप पर बैठ चुके थे लेकिन इसी बीच प्रेमी की पहली पत्नी मौके पर पहुंच गई और दूल्हे बने लड़के की सारी सच्चाई प्रेमिका को बता दी. लड़के की सच्चाई जान लड़की सहित उनके परिजन एवं ग्रामीण हक्के बक्के रह गए और तुरंत लड़की ने शादी से इंकार कर दिया.

प्रेमिका ने शादी से किया इनकार:उसके बाद तो लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और ग्रामीणों सहित परिजनों ने लड़के को बंधक बना लिया है. लड़के से शादी में हुए खर्च वापस करने को लेकर दबाव बनाया गया. वहीं इलाके में यह शादी चर्चा का विषय बन गई. दोनों पक्षों में से किसी पक्ष ने थाने में किसी प्रकार का कोई आवेदन नहीं दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details