बिहार

bihar

कॉलेज छोड़ने के बहाने परिचित ने गेस्ट हाउस में किया दुष्कर्म, कोर्ट के आदेश पर बांका में केस दर्ज

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 27, 2023, 3:52 PM IST

Rape In Banka: बांका में महिला से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इसको लेकर महिला ने थाने में आवेदन दिया लेकिन थाने से सुनवाई नहीं होने के बाद पीड़िता ने कोर्ट में आवेदन लेकर न्याय की गुहार लगाई. अब कोर्ट के आदेश पर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

बांका में महिला से दुष्कर्म
बांका में महिला से दुष्कर्म

बांका: बिहार के बांका में जमुआ जोर के पास एक गेस्ट हाउस में महिला के साथ दुष्कर्महुआ है. कोर्ट के आदेश पर एक माह के बाद सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. वहीं मंगलवार की देर शाम केस के अनुसंधानकर्ता एसआई रिषु कुमारी ने पीड़ित महिला को साथ लेकर उक्त गेस्ट हाउस में जांच की. गेस्ट हाउस के संचालक से पूछताछ की. आरोपी युवक भागलपुर जिला अंतर्गत शाहकुंड रहने वाला है.

बांका में दुष्कर्म: बताया जाता है कि पूर्व में पीड़िता के द्वारा सदर थाना में घटना को लेकर आवेदन दिया गया था, लेकिन थाना से सुनवाई नहीं होने के बाद पीड़िता ने कोर्ट में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी. कोर्ट में दिए गए आवेदन के अनुसार 26 वर्षीय महिला ने बताया है कि वह अपने घर से पीबीएस कॉलेज अंक पत्र लेने के लिए जा रही थी.

गेस्ट हाउस में हथियार के बल पर दुष्कर्म: पीड़िता ने बताया कि इसी दौरान दूर के एक रिश्तेदार ने उसे कॉलेज छोड़ देने के बहाने रोजगार मेला जाने की बात कहकर उसे गेस्ट हाउस ले गया. जहां एक बंद कमरे में हथियार के बल पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया.

कोर्ट के आदेश पर प्राथमिकी दर्ज:घटना के बाद पीड़िता ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी. परिजनों द्वारा जब उक्त आरोपी युवक से संपर्क किया गया. आरोपी ने उस वक्त पति व बच्चे को जान से मारने की धमकी दी गई थी.

"कोर्ट के आदेश पर मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. मंगलवार को अनुसंधानकर्ता एसआई ने गेस्ट हाउस में जांच की और वहां के संचालक से पूछताछ की. आरोपी युवक भागलपुर के शाहकुंड रहने वाला है."-राकेश कुमार सिंह,बांका थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ें

बांका में शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म, 2 साल बाद पोक्सो कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई

बांका: दुष्कर्म में नाकाम जीजा ने साली को चाकू से गोदा, जख्मी महिला का इलाज जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details