बिहार

bihar

बांका में पैसा निकालने बैंक आई 17 वर्षीय लड़की गायब, मां ने शादी की नीयत से अपहरण करने की जताई आशंका

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 6, 2023, 7:16 PM IST

Girl Missing In Banka: बांका में एक नाबालिग लड़की के गायब होने का मामला सामने आया है. लड़की की मां ने थाने में आवेदन देकर बताया कि उनकी बेटी रुपयों की निकासी करने बैंक गई थी, जिसके बाद से नहीं लौटी. पढ़ें पूरी खबर.

बांका में लड़की लापता
बांका में लड़की लापता

बांका:बांका में अमरपुर थाना क्षेत्र के सादपुर गांव में शादी की नियत से एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर लेने का मामला सामने आया है. इस घटना को लेकर लड़की की मां ने अज्ञात लोगों के खिलाफ थाना में केस दर्ज कराई है. दर्ज प्राथमिकी में बताया गया कि उसकी बेटी सादपुर में अपने नानी घर में रहकर पढ़ाई कर रही थी.

बैंक के बाहर से लड़की गायब: लड़की की मां ने बताया कि चार दिन पहले वह एक बैंक से रुपयों की निकासी करने गई थी. जब देर शाम तक वापस घर नहीं आई तो खोजबीन शुरू की. परिवार के लोगों ने बेटी के दोस्तों से भी बातचीत की लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला. वहीं उसका फोन भी बंद आ रहा है. इस पूरे मामले को लेकर पीड़ित मां का कहना है कि मेरी बेटी की उम्र 17 साल है. शादी की नीयत से अज्ञात लोगों के द्वारा उसका अपहरण कर लिया गया है.

जांच में जुटी पुलिस: पुलिस ने बताया कि लड़की की मां के द्वारा लिखित आवेदन दिया गया है. जिसके आधार पर केस दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जा रही है. इस घटना को लेकर अमरपुर इंस्पेक्टर बिनोद कुमार ने बताया कि सादपुर गांव में एक नाबालिग पैसा निकालने बैंक गई थी. जिसके बाद से वह गायब है. फिलहाल पुलिस बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे के आधार पर जांच की जा रही है.

"बैंक से रुपयों की निकासी करने गई नाबालिग लड़की गायब है. आवेदन के आधार पर पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा की जांच की जा रही है. वहीं लड़की के पास जो मोबाइल था, उसे भी साइबर टीम की मदद से ट्रेस किया जा रहा है."- बिनोद कुमार, अमरपुर इंस्पेक्टर

पढ़ें:11 वर्षीय अपहृत मासूम की सकुशल बरामदगी, एक आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details