बिहार

bihar

बांका में 1324 बोतल विदेशी शराब जब्त, एम्बुलेंस से की जा रही थी तस्करी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 28, 2023, 2:23 PM IST

Liquor Seized In Banka: बांका में एम्बुलेंस से विदेशी शराब की तस्करी का मामला सामने आया है. पुलिस ने 1324 बोतल विदेशी शराब जब्त कर ली है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

बांका:बिहार में शराब बंदी के बाद भी तस्कर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रेह हैं. इसी कड़ी में बांका के चांदन-कटोरिया पक्की सड़क पर लाइन होटल के आगे जंगल से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की गई है. पुलिस ने छापेमारी के दौरान जंगल में एक एम्बुलेंस को लावारिश हालत में खड़ा पाया. जब उसकी तलाशी ली गई तो वहां से विदेशी शराब जब्त किया गया है. वहीं तस्कर मौके से फरार हो गए.

एम्बुलेंस से निकली शराब और बियर की कई पेटी: थानाध्यक्ष विष्णुदेव कुमार ने बताया कि रात में गस्ती के दौरान देखा कि एक एम्बुलेंस रामराज लाइन होटल से थोड़ा आगे एक सुनसान जंगल इलाके में खड़ी है. संदेह होने पर पुलिस ने वाहन के पास जाकर खोजबीन की तो आसपास कोई नहीं मिला, जबकि एम्बुलेंस में पेटी भरी हुई थी. पुलिस का संदेह काफी बढ़ गया तो उसकी जांच शुरू की गई. तो पाया गया कि उस एम्बुलेंस में शराब के साथ बियर की कई पेटी बरामद हुई.

"रात में गस्ती के दौरान देखा कि एक एम्बुलेंस रामराज लाइन होटल से थोड़ा आगे एक सुनसान जंगल इलाके में खड़ी है. संदेह होने पर पुलिस ने वाहन के पास जाकर खोजबीन की तो उससे भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की गई."-विष्णुदेव कुमार, थानाध्यक्ष

बिहार की है एम्बुलेंस: पुलिस ने मौके से सभी शराब को जब्त कर लिया और थाने लेकर आ गई. सभी पेटी की जांच करने पर कुल 1324 बोतल जिसमे शराब की कुल 405,27 लीटर शराब मिली है. इस एम्बुलेंस पर का नंबर दर्ज है जो कि पटना का बताया जा रहा है. थानाध्यक्ष बिष्णु कुमार अब इस रजिस्ट्रेशन नंबर और इसके मालिक का सही पता लगाने में जुट गए हैं. गौरतलब हो कि इससे एक सप्ताह पूर्व भी एक पिकप वाहन से 4560 बोतल शराब के साथ दो तस्कर को भी गिरफ्तार करने में सफलता मिली थी.

पढ़ें-कार की सीट के नीचे छिपा कर झारखंड से लाई जा रही थी विदेशी शराब, गुप्त सूचना पर पुलिस ने किया जब्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details