बिहार

bihar

Murder In Banka: इंजीनियरिंग के छात्र की गोली मारकर हत्या, लड़की को साथ लेकर अपराधी फरार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 1, 2023, 7:30 AM IST

बांका में इंजीनियरिंग के छात्र की गोली मारकर हत्या (Student Shot Dead In Banka) कर दी गई है. युवक के साथ बाइक पर सवार एक लड़की को अपराधी अपने साथ लेकर फरार हो गए हैं. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

बांका: बिहार के बांका में छात्र की हत्या कर दी गई गई है. देर रात एक बाइक से जा रहे युवक और उसकी दोस्त को पीछे से एक बाइक सवार अपराधी ने गोली मार दी. वहीं युवक के साथ बाइक पर बैठी एक लड़की को अपराधी अपने साथ लेकर फरार हो गए. आसपास के ग्रामीणों ने जख्मी युवक को उठकर सदर अस्पताल बांका पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

लड़की से साथ बाइक पर जा रहा था युवक: घटना की सूचना मिलते ही जख्मी के परिजन तुरंत सदर अस्पताल पहुंच गए. उन्हें पता चला कि युवक किसी लड़की के साथ कटोरिया रोड से बांका आ रहा था. बासौना मोड़ के पास अपराधियों ने उसे गोली मार दी. मृतक के चाचा ने बताया कि युवक का नाम सुमन चौधरी है जो बांका के जगतपुर मोहल्ला निवासी है. युवक इंजीनियरिंग का छात्र था.

पुलिस कर रही है लड़की तलाश: घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर बांका थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजन मृतक के साथ लड़की की बात को स्वीकार नहीं कर रहे हैं. हालांकि ग्रामीणों ने घटना अपने आंखों के सामने देखी है और उसी से यह पता चला है कि युवक के साथ एक लड़की भी थी. घटना के बाद पुलिस लड़की की तलाश कर रही है. बांका टाउन थाना के इंस्पेक्टर शंभू यादव ने बताया कि देर रात बांका जगतपुर मोहल्ला निवासी सुमन कुमार चौधरी की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है.

"अज्ञात अपराधियों ने एक इंजीनियरिंग के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी है और मौके से फरार हो गए हैं. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ लिया जाएगा."-शंभू यादव, इंस्पेक्टर, बांका टाउन थाना

पढ़ें-बांका में ANM की गोली मार कर हत्या, ड्यूटी जाने के दौरान अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details