बिहार

bihar

बांका में दबंगों ने धारदार दबिया से युवक पर किया जानलेवा हमला, गंभीर हालत में भागलपुर रेफर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 21, 2023, 12:58 PM IST

Deadly Attack On Youth In Rohtas: बांका में एक युवक पर चार दबंगों ने मिलकर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया. युवक का कंधा कट गया है, जिसे गंभीर हालत में इलाज के लिए भागलपुर स्थित मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बांका में धारदार हथियार से युवक पर हमला
बांका में धारदार हथियार से युवक पर हमला

बांका:बिहार के बांका में युवक पर जानलेवा हमला किया गया है. यहां चार दबंगो ने तेज धारदार दबिया से युवक के कंधे पर वार किया, जिससे उसका कंधा कट गया और वह बुरी तरीके से लहूलुहान हो गया. युवक को गंभीर अवस्था में भागलपुर के मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया गया कि युवक ने दबंगों को अपने खेत में जबरदस्ती फसल काटने का विरोध किया था.

पीड़ित युवक ने पुलिस में दिया आवेदन:घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल कर कार्रवाई में जुट गई. मामले को लेकर जिले के रजौन प्रखंड अंतर्गत चकवीर गांव निवासी पीड़ित किसान तनवीर मंसूरी ने पुलिस में आवेदन दिया है और दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है.

क्या है पूरा मामला: पीड़ित युवक द्वारा दिए गए आवेदन में कहा गया है कि वह अपने खेत पर गया तो देखा कि गांव के ही 4 दबंग लोग उसकी फसल काट रहे थे. फसल काटने का उसने विरोध किया तो सभी मिलकर गाली-गलौज करने लगे. इसी दौरान अचानक तेज धारदार दबिया से उसके कंधे पर हमला कर दिया. गंभीर अवस्था में तनवीर बेहोश होकर खेत पर ही गिर गया.

डॉक्टर ने घायल को किया रेफर: धारदार हथियार से हमला करने पर उसका कंधा कटकर लहूलुहान हो गया. घटना के बाद परिजनों द्वारा उसे रजौन सामुदायिक स्वास्थ्य में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर द्वारा प्राथमिक इलाज करने के बाद उसे भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

"घटना को लेकर पीड़ित की ओर से आवेदन दिया गया है. आवेदन के अनुसार जांच कर कार्रवाई की जा रही है. घटना के बाद आरोपी गांव से फरार हो गया है."-मनोज कुमार सिंह, रजौन थानाध्यक्ष

पढ़ें:बांका के मनसरपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, आपसी रंजिश में वारदात

ABOUT THE AUTHOR

...view details