बिहार

bihar

6 परीक्षा केंद्रों पर शांतिपूर्वक सम्पन्न हुई वनपाल पद की लिखित परीक्षा

By

Published : Dec 21, 2020, 1:51 PM IST

बिहार के अरवल में 6 परीक्षा केंद्रों पर वनपाल पद के लिए लिखित परीक्षा शांतिपूर्वक संपन्न हो गयी. परीक्षा केंद्रों पर बकायदा कोविड-19 की गाइड लाइन का पालन किया गया.

परीक्षा देने आए परीक्षार्थी
परीक्षा देने आए परीक्षार्थी

अरवलः जिले के 6 परीक्षा केंद्रों पर वनपाल पद के लिए लिखित परीक्षा आयोजित की गयी. सभी केंद्रों पर परीक्षार्थीयों को परीक्षा हॉल में जाने के पूर्व मुख्य द्वार पर सघन तलाशी ली गई. प्रवेश पत्र जांच करने के बाद अंदर जाने दिया गया. परीक्षा के दौरान व्यवस्था चाक-चौबंद रही. वहीं परीक्षा केंद्रों पर परीक्षार्थियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कोविड-19 के गाइडलाइन का पालन किया गया. इस दौरान पुलिस और प्रशासन मौजूद रहा.

372 परीक्षार्थियों ने छोड़ी परीक्षा

जिले में वनपाल पद के लिए हुई लिखित परीक्षा में 3404 परीक्षार्थियों को परीक्षा देना था. जिसमें 3032 परीक्षार्थियों ने ही परीक्षा दी जबकि 372 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे.

परीक्षा देने आए परीक्षार्थी
उच्च विद्यालय उमैराबाद, उच्च विद्यालय इटावा में, गोदानी सिंह कॉलेज, फतेहपुर संडा कॉलेज, जिए उच्च विद्यालय और इंटर स्तरीय बालिका उच्च विद्यालय में परीक्षा करायी गयी.

डीएम ने किया निरीक्षण

कदाचार मुक्त परीक्षा को लेकर सभी केंद्र पर दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिसकर्मी तैनात रहे. डीएम रविशंकर चौधरी ने परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण किया एवं केंद्र अधीक्षक को आवश्यक निर्देश देते रहे ताकि किसी भी प्रकार की गड़बड़ी न हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details