बिहार

bihar

बंगाल से नौकरी करने आई थी बिहार, थाने में महिला कांस्टेबल ने की आत्महत्या

By

Published : Apr 7, 2021, 9:54 AM IST

araria

किंजर थाना में तैनात एक महिला सिपाही (कांस्टेबल) ने थाना परिसर में ही अपने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. हालांकि अभी तक आत्महत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

अरवल:जिले के किंजर थाना में तैनात एक महिला सिपाही (कांस्टेबल) ने थाना परिसर में ही अपने गले में फंदा लगाकर आत्महत्याकर ली. आत्महत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है.

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि वर्ष 2018 बैच की महिला सिपाही मोनिका कुमारी (23) को प्रशिक्षण के बाद अरवल में तैनात किया गया था. बैरक में बने अपने कमरे में मोनिका रहती थी. इसी कमरे में उन्होंने अपने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

इसे भी पढ़ेंः मधुबनी नरसंहार पर बोले CM नीतीश- खुद कर रहा हूं मॉनिटरिंग, दोषी बचेंगे नहीं

''मृतका पश्चिम बंगाल के मालदा की रहने वाली है. उनके परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. आत्महत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है. हालांकि सूत्रों का कहना है मोनिका कुछ दिनों से किसी बात को लेकर परेशान थी.'' -मनोज कुमार, किंजर थाना प्रभारी

इसे भी पढ़ेंः मधुबनी नरसंहार के पीड़ित परिवार से मिले तेजस्वी यादव, सीएम पर साधा निशाना

इधर, महिला सिपाही के आत्महत्या की खबर मिलने के बाद जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी थाना पहुंचे. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details