बिहार

bihar

अरवल में हार्ट अटैक से चौकीदार की मौत, परिवार में कोहराम

By

Published : Nov 13, 2022, 1:40 PM IST

अरवल में हार्ट अटैक से चौकीदार की मौत
अरवल में हार्ट अटैक से चौकीदार की मौत

अरवल में एक चौकीदार की मौत (Chaukidar died in Arwal) हो गई. वह ड्यूटी पर तैनात था. तभी उसे दिल का दौरा पड़ गया. अस्पताल ले जाते-जाते उसने दम तोड़ दिया. पढ़ें पूरी खबर..

अरवलः बिहार के अरवल के करपी थाने में पदस्थापित चौकीदार सुरेंद्र यादव की देर रात हार्ट अटैक से मौत हो (Chaukidar died due to heart attack in Arwal) गई. चौकीदर के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार वह कई वर्षों से करपी थाने में पदस्थापित था. वहां रखकर वफादारी से वह अपनी नौकरी कर रहा था. चौकीदार को ड्यूटी के दौरान अचानक दिल का दौरा पड़ा. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में परिजनों ने भर्ती कराया. वहां अस्पताल से चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. चौकीदार की पहचान मृतक करवा बलराम गांव के रहने वाले सुरेंद्र यादव के रूप में की गई है.

ये भी पढ़ेंःतारापुर थाना में पदस्थापित चौकीदार की हार्ट अटैक से मौत, पुलिसकर्मियों में शोक

करपी थाने में शोकःसदर अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही सुरेंद्र यादव की मौत हो गई. इस हृदय विदारक घटना के बाद पूरे परिवार में शोक का माहौल कायम हो गया है. सुरेंद्र यादव अपने पीछे एक बेटे और तीन बेटियों को छोड़ गए हैं. घटना की जानकारी मिलते हैं पुलिस महकमे में शोक का माहौल दौड़ गया है. फिलहाल अस्पताल में उनका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हालः करपी थाने में पदस्थापित रहने के बाद कई कांडों में उन्होंने पुलिस का सहयोग कर विभाग की वफादारी की थी. साथ ही कई मामलों के उद्भेदन में सहयोग किया था. फिलहाल पुलिस उसके दाह संस्कार की प्रक्रिया परिजनों को सहयोग कर रही है. घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. के साथ की जा रही है. मृतक के करवा बलराम गांव में शोक का माहौल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details