बिहार

bihar

फारबिसगंज: युवक को समझाना पड़ा महंगा, पुलिस को दे मारा मुक्का

By

Published : May 14, 2021, 2:56 PM IST

जिले के फारबिसगंज शहर का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक युवक ने पुलिस वाले को मुक्का मारते देखा जा रहा है. जिसके बाद पुलिस ने युवक की खूब पिटाई की.

अररिया
अररिया

अररिया:फारबिसगंज शहर के पोस्ट ऑफिस चौक पर गुरुवार को एक सिरफिरे युवक को समझाने गई पुलिस पर युवक ने हाथ छोड़ दिया. जिसके बाद पुलिस द्वारा उक्त युवक की खूब पिटाईकी गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें :वायरल वीडियोः एटीएम कार्ड बदलकर पैसे उड़ाने वाले फ्रॉड की जमकर धुनाई

मां के आवेदन पर समझाने गई थी पुलिस
घटना के संबंध में बताया जा रहा कि युवक शहर के मार्केटिंगयार्ड के पास का रहने वाला है. युवक की मां ने फारबिसगंज थाना में अपने पुत्र के खिलाफ आवेदन दिया था कि आए दिन घर मे मारपीट करता है. इसी क्रम में उक्त सिरफिरे युवक के मां ने थाना अध्यक्ष निर्मल कुमार से अपने बेटे को समझाने का आग्रह किया और अगर वह नहीं समझे तो थाने ले जाने को कहा. मां के कहने पर ही पोस्ट ऑफिस चौक थाना अध्यक्ष ने उक्त युवक को समझाने के लिए अपने पास बुलाया. जिस दौरान युवक ने करीब दर्जनभर पुलिस के सामनेस थाना अध्यक्ष के मुंह पर एक घुसा मार दिया.

वायरल वीडियो

युवक की पुलिस द्वारा खूब पिटाई की गई
थानाध्यक्ष को घुसा मारते देख वहां खड़े पुलिसकर्मियों ने युवक की पिटाई कर जी. इधर, इस मामले में थाना अध्यक्ष ने बताया कि सिरफिरे युवक के परिजनों के द्वारा पहले भी कई बार शिकायत की गई थी. उन्होंने कहा कि समझाने के क्रम में युवक ने पुलिस के साथ दुर्व्यवहार किया. जिसके बाद युवक को हिरासत में ले लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details