बिहार

bihar

अररिया में बाइक पर पलटा बेकाबू ट्रक, एक की मौत, 3 घायल

By

Published : Nov 11, 2021, 5:50 PM IST

अररिया में फारबिसगंज और नरपतगंज के बीच प्लासी के समीप एक ट्रक बेकाबू होकर बाइक पर ही पलट गया. इस सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं तीन गंभीर घायलों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है. पढ़ें रिपोर्ट..

raw
raw

अररिया:बिहार के अररिया (Araria) में तेज रफ्तार में जा रहा ट्रक अचानक बेकाबू होकर नेशनल हाईवे पर बाइक पर ही पलट गया. जिसमें बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरे बाइक सवार सहित 3 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. सड़क दुर्घटना के बाद घंटों अफरा-तफरी का माहौल हो गया. घटना फारबिसगंज एनएच- 57 के प्लासी गांव के पास की है.

ये भी पढ़ें-अररिया में बाइक-ट्रैक्टर की टक्कर में डेढ़ वर्षीय बच्ची की मौत, मां गंभीर रूप से घायल

सूचना के बाद नरपतगंज थाना अध्यक्ष शैलेश कुमार पांडेय के नेतृत्व में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. स्थानीय ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए फारबिसगंज के रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया. हालांकि, घटना की जानकारी मिलते ही फारबिसगंज डीएसपी राम पुकार सिंह, प्रखंड विकास पदाधिकारी रंजीत कुमार सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली. वहीं, घंटों अवरुद्ध सड़क को चालू कराया.

मृतक में नरपतगंज के मधुरा पश्चिम पंचायत निवासी 19 वर्षीय रूपेश कुमार दास शामिल हैं, जबकि घायल में पलासी निवासी सोहित कुमार दास सहित अन्य शामिल हैं. जानकारी के अनुसार मृतक युवक प्लासी अपने नाना के घर रहता था. वो ननिहाल में ही छठ पर्व को लेकर बुधवार को बाइक पर सवार होकर अपने रिश्तेदार सोहित कुमार दास के साथ फारबिसगंज गया था, जहां से छठ पर्व का सामान खरीदकर वापस प्लासी लौट रहा था कि पलासी एनएच पर ही नरपतगंज से फारबिसगंज की ओर जा रहा तेज रफ्तार ट्रक बेकाबू होकर बाइक पर ही पलट गया. इस घटना में रूपेश कुमार दास का मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

ये भी पढ़ें-तेज गति से आ रही बस से बचने के दौरान बाइक दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत

घटना के बाद जानकारी मिलते ही सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. बाद में स्थानीय ग्रामीण ने नरपतगंज पुलिस की मदद से सभी घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जबकि छठ पर्व के दिन ही इस तरह हुए दर्दनाक घटना के बाद मृतक के ननिहाल के साथ-साथ घर में परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details