बिहार

bihar

अररिया में सड़क हादसा: NH-57 पर ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंदा, मौत

By

Published : Dec 26, 2022, 8:25 PM IST

बिहार के अररिया में दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident in Araria ) हो गया. जिसमें एक बाइक सवार को ट्रैक्टर ने रौंद दिया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जबकि मोटरसाइकिल सवार उसकी पत्नी और बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

अररिया में सड़क हादसा:
अररिया में सड़क हादसा:

अररिया: बिहार के फॉरबिसगंज में सड़क हादसा(Road Accident in Forbesganj ) हो गया. बताया जा रहा है कि नरपतगंज-फारबिसगंज में NH-57 पर ट्रैक्टर ने बाइक सवार विनोद मंडल (40 वर्ष) को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार को ट्रैक्टर ने रौंद दिया. वहीं उसकी पत्नी रीता देवी (35 वर्ष )और बच्चा मनीष कुमार (10 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों का इलाज फारबिसगंज रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर आवश्यक जांच के लिए पोस्टमार्टम करवाया.

ये भी पढें-केरल : दो सड़क हादसों में चार युवकों की मौत

जानकारी के अनुसार विनोद मंडल अपनी पत्नी और बच्चे के साथ रविवार को नरपंतगंज थाना क्षेत्र के मधुरा से अपने जीजा के घर से लौट रहा था. इसी बीच NH-57 पर गेरवा नदी के पास नरपतगंज थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर से आमने-सामने की टक्कर मार दी. हादसे में एक की मौत (One Died in Road Accident ) हो गई जबकि उसके पत्नी और बच्चा घायल हो गया. हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक ने भागने की कोशिश की लेकिन लोगों ने उसका पीछा कर उसे पकड़ लिया. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ से जाम लग गया.

''शव को कब्जे में लेते हुए पुलिस की टीम ने जाम हटवाया. बाइक और ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है. प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.''- शैलेश कुमार पांडेय, थानाध्यक्ष, नरपतगंज

इधर युवक की मौत के बाद परिजनों को सूचना दी गई. घर वालों का रो रोकर बुरा हाल हो गया. घायलों का इलाज जारी है. लोगों के मुताबिक अभी भी दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए बाइक और ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details